1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu was seen playing jungle love with grandson away from the game of politics misa shared the photo asj

सियासत के खेल से दूर नाती के साथ जंगल लव खेलते दिखे लालू, मीसा ने किया फोटो शेयर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लालू प्रसाद
लालू प्रसाद
फेसबुक

पटना. जब पूरा देश मोदी कैबिनेट के रूप-स्वरूप को बदलते हुए देख रहा था, उस वक्त राजद सुप्रीमो अपने नाती के बदले रूप और स्वरूप के साथ खेलते नजर आये. तस्वीर में दिख रहा है कि मीसा भारती का बेटा बंदर की ड्रेस में है और लालू उसे डराने की कोशिश कर रहे हैं. नाना-नाती के बीच जंगल लव का खेल चल रहा है.

लालू प्रसाद की बेटी और राज्यसभा सांसद डॉ. मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर जो ताजा तस्वीर शेयर की है उसमें नाती के साथ लालू को खेलते हुए देखा जा सकता है. इस खूबसूरत तस्वीरों को लोग लाइक और शेयर कर रहे हैं.

लालू आजकल अपनी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित सरकारी आवास में रह रहे हैं. जेल से रिहा होने के बाद लालू स्वास्थ्य कारणों से काफी दिनों तक दिल्ली के अस्पताल में रहे. अस्पताल से छुट्टी मिलने पर वो अपनी बेटी के साथ स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. बेटी के घर लालू अपनी नाती के साथ एक नये अंदाज में नजर आ रहे हैं.

हंसी मजाक में माहिर हैं लालू यादव

शेयर हुए फोटो में लालू प्रसाद के नाती यानी मीसा भारती के बेटे ने कार्टून वाला एनिमल ड्रेस पहन रखा है. लालू प्रसाद उसे डराने वाले अंदाज में हाथ की मुद्रा के साथ दिख रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए मीसा ने फेसबुक पर लिखा है कि 'नाना और नाती की ये देखो यारी, सबसे न्यारी, सबसे प्यारी!'

मीसा आगे लिखती हैं कि 'जिंदगी की समस्याओं और तनावों के भंवर जाल से हंसी-खेल के कुछ पलों को चुरा लाने की कला को ही जिंदादिली का नाम दिया गया है। पापा इस हुनर के माहिर खिलाड़ी हैं!'

बेहद बीमार है लालू

लालू प्रसाद बेहद बीमार हैं. डॉक्टरों के अनुसार उनको 16 तरह की बीमारियां हैं. इसमें दिल की बीमारी और किडनी की बीमारी सबसे गंभीर है. निमोनिया होने पर उनकी स्थिति काफी नाजुक हो गई थी. डॉक्टर तो इन बीमारियों को संभाल ही रहे हैं लेकिन खुद लालू प्रसाद अब या तो जान-बूझकर खुद को दूर रख रहे हैं या फिर बेटे के हाथों में गद्दी सौंप निश्चिंत हो गए हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें