1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad yadav son tejashwi yadav attack cm nitish kumar tired and bihar not handling bihar election 2020 avh

Bihar Election 2020 : 'सीएम नीतीश कुमार थके हुए, अब राज्य नहीं संभाल सकते'- तेजस्वी यादव का पलटवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
Pic Source : Facebook

Bihar Election 2020 : बिहार के सियासी पिच पर अब जुबानी जंग भी तेज हो गई है. नीतीश कुमार के कम अनुभवी बयान पर तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश कुमार थके हुए सीएम हैं, उनसे अब राज्य नहीं संभल रहा है. उन्हें अब इस्तीफा दे देना चाहिए.

तेजस्वी ने महागठबंधन दलों के साथ बैठक के बाद कहा कि नीतीश सरकार इस बार चुनाव हार रही है. सीएम थके हुए हैं, उनसे अब राज्य नहींं संभल रहा है. सीएम को चाहिए कि आराम करें. तेजस्वी का यह बयान उस वक्त आया है, जब नीतीश उन्हेंं कम अनुभवी कह रहे हैं.

नीतीश कुमार ने दिए ये संकेत- वहीं मोकामा के एक चुनावी रैली के बाद सीएम ने कहा कि जो लोग अभी जेल में बंद हैं, वे अपने कर्मों के कारण बंद है. आने वाले समय में और भी लोग जेल जाएंगे. नीतीश का यह बयान राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बन गया है.

गौरतलब है कि मोकामा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरोप लगाया कि विपक्ष ‘प्रचार' पाने के लिये उनके खिलाफ लगातार कुछ न कुछ बोलते रहता है और ऐसे लोगों को बिहार के विकास के कार्यों की समझ और अनुभव नहीं है. एक जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, ‘‘काम में ही हमारा विश्वास है. लेकिन, कुछ लोगों को इसकी कोई समझ नहीं है और कुछ भी अनुभव नहीं है. ऐसे लोग अपने प्रचार के लिए मेरे बारे में कुछ भी बोलते रहते हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें