1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad got the support of bjp mla said haribhushan liquor prohibition law should be returned like agricultural law asj

लालू प्रसाद को मिला भाजपा विधायक का साथ, बोले हरिभूषण - कृषि कानून की तरह वापस हो शराबबंदी कानून

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को भाजपा विधायक का साथ मिल गया है. लालू प्रसाद की मांग का समर्थन करते हुए भाजपा विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने भी नीतीश सरकार से शराबबंदी कानून को वापस लेने की मांग कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
BJP MLA हरिभूषण ठाकुर बचौल
BJP MLA हरिभूषण ठाकुर बचौल
facebook

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को भाजपा विधायक का साथ मिल गया है. लालू प्रसाद की मांग का समर्थन करते हुए भाजपा विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने भी नीतीश सरकार से शराबबंदी कानून को वापस लेने की मांग कर दी है.

हरी भूषण ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से देश में कृषि कानून को वापस लिया गया है, उसी तरह नीतीश कुमार भी शराबबंदी कानून को वापस लेने की घोषणा करें. भाजपा विधायक के इस बयान के बाद बिहार में राजग के अंदर एक बार फिर कड़वाहट आने के आसार बन रहे हैं.

दरअसल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी नीतीश कुमार से एक दिन पहले शराबबंदी को गलत फैसला बताते हुए वापस लेने की बात कही थी. अब भाजपा विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने भी नीतीश सरकार शराबबंदी कानून को वापस लेने की मांग कर दी है.

हरी भूषण ठाकुर ने कहा जिस तरह से देश में कृषि कानून को वापस लिया गया है उसी तरह हमारी सरकार से मांग है कि बिहार में शराबबंदी कानून को भी वापस लिया जाए. बिहार में शराबबंदी के नाम पर इंजीनियर और डाक्टर पकड़े जा रहे हैं, यह चिंता और विचार करने का विषय है.

जो शराबबंदी को असफल बना रहे हैं, जो शराब माफिया हैं, वैसे लोगों पर कार्रवाई नहीं हो रही है. बिहार में शराबबंदी के नाम पर रक्षक ही भक्षक बन गये हैं. भाजपा विधायक ने कहा कि बिहार में रखवाला ही शराब बेचबा रहा है, यह कानून पूरी तरह फेल है. इसे वापस लिया जाये.

कि

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें