1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. kidnapped child murdered for not paying ransom of five lakhs in nawada police engaged in investigation rdy

Bihar News: नवादा में पांच लाख की फिरौती नहीं देने पर अपहृत बच्चे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने इस दौरान सेवानिवृत शिक्षक राजेद्र चौधरी के घर से एक पिस्टल बरामद की. पिस्टल बरामद होने के बाद वृद्ध शिक्षक की पुत्रवधू को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में ले लिया. महिला का पति दिल्ली में रह कर काम करता है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अपहृत बच्चे की हत्या
अपहृत बच्चे की हत्या
प्रतीकात्मक फोटो

काशीचक थाना क्षेत्र के भटटा गांव में गुरुवार की शाम जयचंद महतो के तीन वर्षीय नाती आलोक कुमार की अपहरण के बाद हत्या कर दी गयी. उसका शव घर के सामने मेन सड़क के पार कारू मिस्त्री के घर की बगल वाली गली से बरामद किया गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे काशीचक थानाध्यक्ष राजकुमार ने शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने इस दौरान सेवानिवृत शिक्षक राजेद्र चौधरी के घर से एक पिस्टल बरामद की. पिस्टल बरामद होने के बाद वृद्ध शिक्षक की पुत्रवधू को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में ले लिया. महिला का पति दिल्ली में रह कर काम करता है.

बच्चा चार दिन पहले ही ननिहाल आया था

बच्चा चार दिन पहले ही ननिहाल आया था. बच्चे के दादा शेखपुरा जिले के तेलडीह गांव निवासी संजय प्रसाद व पिता राकेश कुमार है. गुरुवार की दोपहर तीन बजे के करीब आलोक कुमार का ननिहाल भट्टा गांव से अपहरण कर लिया गया. कुछ ही मिनटों के बाद दादा के मोबाइल पर फोन कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी. इस दौरान 12 बजे तक पांच लाख नहीं मिलने पर हत्या करने की धमकी दी गयी. धमकी मिलने के बाद उसके दादा ने अपने समधी जयचंद महतो से बात कर घटना की जानकारी दी. इस पर घर के लोग हरकत में आये और काशीचक थाने को घटना से अवगत कराया.

बेगूसराय में निवर्तमान वार्ड पार्षद के पिता को मार डाला

बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के गोरियारी इलाके में गुरुवार की देर रात अपराधियों ने निवर्तमान वार्ड पार्षद के पिता को ईंट-पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. शुक्रवार की सुबह हत्या की खबर सुन इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक की पहचान गोरियारी के रहने वाले रासो सहनी (55 वर्ष) के रुप में की गयी है.

परिजनों का कहना है कि रासो सहनी गुरुवार की रात खाना खाकर अपने घर से कुछ ही दूरी पर स्थित पुरानी थाना के समीप डेरा पर सोने चले गये थे. रात में ही अपराधियों ने चेहरे पर ईंट-पत्थर से वार कर हत्या कर दी. परिजन जब सुबह उन्हें डेरा पर जगाने के लिए गये, तो खून से लथपथ देखा. इसकी सूचना बखरी थाने की पुलिस को दी गयी. मौके पर बखरी थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें