1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. khesari lal yadav may join samajwadi party after akhilesh yadav meeting speculation start on up vidhan sabha chunav avh

यूपी चुनाव से पहले सपा का दामन थामेंगे खेसारी लाल यादव? अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद सियासी अटकलें तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akhilesh Yadav And Khesari Lal Yadav
Akhilesh Yadav And Khesari Lal Yadav
Twitter

Bihar News: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अखिलेश यादव के बीच मुलाकात के बाद सियासी अटकलें तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी जॉइन कर सकते हैं. हालांकि अभी इस पर न तो खेसारी लाल और न ही सपा के नेता कुछ भी बोल रहे हैं.

बता दें कि पिछले दिनों अखिलेश यादव से मिलने उनके आवास पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव पहुंचे. दोनों के बीच बंद कमरे में काफी देर तक बातचीत हुई, जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही है कि खेसारी सपा का दामन थाम सकते हैं. यूपी में 2022 के शुरूआत में ही विधानसभा चुनाव होना है.

निरहुआ का काउंटर खेसारी?- सियासी गलियारों में चल रही चर्चा की मानें तो सपा बीजेपी नेता और भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल निरहुआ के काउंटर में खेसारी लाल यादव को उतारना चाहती है. लोकसभा चुनाव से पहले निरहुआ बीजेपी में शामिल हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव के खिलाफ 2019 में आजमगढ़ से चुनाव लड़ा.

यूपी चुनाव की तैयारी शुरू- बताया जा रहा है कि यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस नें तैयारी शुरु कर दी है. सपा चुनाव से पहले छोटे-छोटे दलों के साथ गठबंधन करने की रणनीति पर काम कर रही है. इसके अलावा, अखिलेश यादव प्रचार के लिए नेताओं को भी जोड़ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव ने किया ट्वीट- वहीं अखिलेश यादव ने खेसारी से मुलाकात के बाद लिखा, 'लोकप्रिय भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता व गायक खेसारी लाल यादव से हुई मुलाक़ात और ‘बाइस में बाइसिकल’ के संकल्प की बात.' अखिलेश के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए खेसारी ने लिखा, 'इस स्नेहिक मुलाकात से दिल गदगद हो गया अखिलेश यादव भैया. आपके इस संकल्प को पूरा करने में आपका छोटा अनुज आपके साथ है. भविष्य के लिए बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं.'

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें