1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. khesari lal yadav asked for help by writing a letter to cm nitish kumar said if there is no action in 24 hours i take support of the fans rdy

खेसारी लाल ने CM नीतीश कुमार को पत्र लिखकर मांगी मदद, कहा- 24 घंटे में एक्शन नहीं तो फैन्स का लूंगा सहारा

Bhojpur Super Star खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर व सीएम नीतीश कुमार, मंत्री संजय झा व बिहार पुलिस को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगायी है. खेसारी लाल यादव ने यह भी कहा है कि अगर सरकार और बिहार पुलिस 24 घंटे के अंदर एक्शन नहीं लेती है तो मैं अपने फैन्स का सहारा लूंगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खेसारी लाल ने CM नीतीश कुमार को पत्र लिखकर मांगी मदद
खेसारी लाल ने CM नीतीश कुमार को पत्र लिखकर मांगी मदद
सोशल मीडिया

Bihar News: भोजपुर सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कार्रवाई के लिए सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर उन्होंने मदद मांगी है. खेसारी लाल यादव इन दिनों एक यूट्यूबर से काफी परेशान है. उन्होंने सोशल मीडिया पर और पत्र लिखकर सीएम नीतीश कुमार, मंत्री संजय झा और बिहार पुलिस से मदद की गुहार लगायी है. खेसारी लाल यादव यह भी कहा है कि अगर सरकार और बिहार पुलिस 24 घंटे के अंदर एक्शन नहीं लेती है तो मैं अपने फैन्स का सहारा लूंगा.

मेरी पत्नी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा यूट्यूबर: खेसारी लाल

खेसारी लाल यादव का आरोप है कि एक यू ट्यूबर ने उनकी बेटी और पत्नी की रेप की धमकी दी है. यह यू ट्यूबर ने मेरा जीना हराम कर रखा है. खेसारी लाल यादव थक हारकर सीएम नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगायी है. उन्होंने आरोपी यू ट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. खेसारी लाल यादव ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि सरकार इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर एक्शन लें, क्योंकि ये ना सिर्फ मुझे गाली दे रहा है, बल्कि मेरी पत्नी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है.

कार्रवाई नहीं होने पर फैन्स का लूंगा सहारा: खेसारी लाल

खेसारी लाल यादव ने आगे लिखा है कि उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगी और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त करवायी की जाएगी. इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव ने यह भी कहा है कि आगे क्या करना चाहिए इसका फैसला अपने फैंस पर छोड़ता हूं और फैन्स से ही सहारा लूंगा. खेसारी लाल ने यह भी कहा है कि अगर कार्रवाई नहीं होती है तो धरना पर बैठेंगे और बिहार भी छोड़ देंगे.

यू ट्यूबर के निशाने पर पहले नंबर पर खेसारी लाल

बता दें कि इन दिनों भोजपुरी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यू टयूबर गौतम सिंह एक निजी यूट्यूब चैनल चलाते हैं. आये दिन भोजपुर अभिनेता, सिंगर को लेकर लाइव आते हैं. इनदिनों खेसारी लाल यू ट्यूबर के निशाने पर पहले नंबर पर है. खेसारी लाल ने थक हारकर आखिरकार यू ट्यूबर का धमकी भरा वीडियो अपने फेसबुक पर पोस्ट कर दिया और सरकार से न्याय की गुहार लगायी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें