1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. khesari lal said on the dispute with pawan singh bihar police is doing to me what it did to sushant rdy

Bihar News: पवन सिंह से विवाद पर बोले खेसारी लाल, 'बिहार पुलिस मेरे साथ वही कर रही जो सुशांत के साथ की'

पवन सिंह से विवाद पर खेसारी लाल यादव को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गयी है. खेसारी लाल यादव ने अपने ट्वीटर और फेसबुक पर लिखा है कि 'आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है, जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खेसारी लाल यादव
खेसारी लाल यादव
प्रभात खबर

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में आज कल सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पवन सिंह और खेसारी लाल के बीच विवाद दिनपर दिन बढ़ता ही जा रहा है. बीते दिनों एक यू ट्यूबर ने खेसारी लाल और उनके परिवार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए वीडियो जारी किया था. उस वीडियो को खेसारी लाले ने अपने फेसबुक और ट्वीटर पर अपलोड कर सीएम से न्याय की गुहार लगायी थी. इसके साथ ही बिहार पुलिस से भी मदद मांगी थी. इस यू ट्यूबर पवन सिंह का फैन बताया था. यह यू ट्यूबर हमेशा खेसारी लाल के खिलाफ वीडियो अपलोड करता है.

खेसारी लाल को क्यों याद आए सुशांत सिंह रातपूत

अब इस पूरे विवाद में खेसारी लाल यादव को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गयी है. खेसारी लाल यादव ने अपने ट्वीटर और फेसबुक पर लिखा है कि 'आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है, जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था. ये वही समूह है जिन्होंने अपने मन से एफआईआर कर के पूरा नाटक किया, जिनसे इनको राजनैतिक लाभ मिला या मिलेगा. और आज मुझे हर तरह से दौड़ाया जा रहा है, एफआईआर दर्ज भी नहीं हो रहा है'.

सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस से कार्रवाई की मांग की

बता दें कि कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव ने सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस को पत्र लिखकर मदद मांगी थी. इसके साथ ही ट्वीटर और फेसबुक पर भी लिखकर सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी. खेसारी लाल यादव ने लिखा था कि 'मेरी नीतीश कुमार जी और बिहार पुलिस से निवेदन है कि इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर एक्शन लें. गाली ही नहीं बल्कि मेरी पत्नी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है. मुझे उम्मीद है की मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. आपका खेसारी'

ट्वीटर पर समर्थन से ज्यादा मिल रही खेसारी लाल को गाली

खेसार लाल ने एक ट्वीट में यह भी लिखा है कि अबर बिहार पुलिस मेरा सहयोग नहीं केरेगी तो मुझे मजबूर होकर फैंन का सहारा लेना पड़ेगा. लेकिन सोशल मीडिया पर खेसारी लाल को समर्थन से अधिक गाली सुनने को मिल रहा है. एक रिट्वीट ने लिखा है कि खेसारी लाल यादव तुम एक सेलिब्रिटी हो. इसलिए तुम ट्विटर से माइलेज लेने की कोशिश कर रहे हो जो नर्क तुमने भोजपुरी जगत में फैलाया है, पाप का फल तुम्हें यही भोगना है, आज ही ऐलान क्यों नहीं कर देते कि आज के बाद एक भी अश्लील गाने नहीं गाओगे, देखो जनता कैसे तुम्हारे पीछे आकर खड़ी हो जाएगी. एक ने नेहा सिंह का वीडियो रिट्वीट कर जवाब दिया है. उसके लिखा है कि भोजपुरी समाज में नरक फैलाने वाले तुम्ही लोग हो, जब अपने पर बारी आयी तो समझ में आ रहा है? इस तरह से सैकड़ों लोगों ने भोजपुरी को गंदा करने के लिए गाली दे रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें