1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. junior doctors of pmch went on strike opd and ward service affected asj

पीएमसीएच के जूनियर डॉक्टर गये हड़ताल पर, ओपीडी और वार्ड सेवा प्रभावित

राजधानी पटना स्थित पीएमसीएच के जूनियर डॉक्टर आज से हड़ताल पर चले गये हैं. काउंसलिंग और बहाली नहीं होने से नाराज जूनियर डॉक्टरों ने सभी कामों को छोड़कर अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर
जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर
फाइल

पटना. राजधानी पटना स्थित पीएमसीएच के जूनियर डॉक्टर आज से हड़ताल पर चले गये हैं. काउंसलिंग और बहाली नहीं होने से नाराज जूनियर डॉक्टरों ने सभी कामों को छोड़कर अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया है.

ओपीडी और वार्ड में सेवा देने का काम उन्होंने ठप कर दिया है. उन्होंने बैनर पोस्टर लेकर पीडी के बाहर प्रदर्शन भी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक 2021 में नीट पीजी की परीक्षा पास हुए छात्रों की काउंसलिंग कर बहाली नहीं की जाएगी, तब तक पूरे बिहार में जूनियर डॉक्टर अपने काम का बहिष्कार करेंगे.

वहीं पीएमसीएच जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. कुंदन कुमार ने कहा कि देश में कोरोना की संभावित तीसरी लहर आने वाली है.

इस स्थिति में देश के सभी अस्पतालों में जूनियर डॉक्टर की जरूरत पड़ेगी. लेकिन अस्पतालों में पहले से ही डॉक्टरों की कमी है. ऐसे हालात में हम लोग कितना काम करेंगे. इसलिए जूनियर डॉक्टरों को बहाल करने की जरूरत है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें