1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jitan ram manjhi stop political speculation in quit nda nitish kumar government bihar avh

बिहार समाचार: 'NDA में हैं, NDA में रहेंगे'- सियासी अटकलों पर जीतन राम मांझी ने लगाया विराम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी
File

बिहार में राजनीतिक सरगर्मी के बीच पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने हम पार्टी की मीटिंग के बाद बड़ा बयान दिया है. मांझी ने एनडीए छोड़ने की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि ये सब कोरी अफवाह है और वे एनडीए में ही रहेंगे. बता दें कि जीतन राम मांझी की पार्टी एनडीए बिहार की नीतीश सरकार में शामिल हैं.

हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद जीतन राम मांझी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि वे एनडीए में हैं और एनडीए में रहेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार का साथ छोड़ने का सवाल ही नहीं है. हम साथ रहकर गरीब और दलितों के विकास के लिए संकल्पित हैं. मांझी ने आगे कहा कि जहां सवाल उठाना होगा, वहां हम जरुर उठाएंगे.

ट्विटर पर लगातार सक्रिय हैं मांझी- बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ट्विटर पर लगातार सक्रिय हैं. पिछले दिनों मंत्रियों के जिले बंटवारे को लेकर वे ट्विटर पर नीतीश सरकार से मांग कर चुके हैं. इतना ही नहीं, पंचायत चुनाव टलने की स्थिति में जनप्रतिनिधियों के कार्यकाल बढ़ाने की भी मांग जीतन राम मांझी कर चुके हैं.

बीजेपी के खिलाफ लगातार एक्टिव- जीतन राम मांझी बीजेपी के खिलाफ लगातार एक्टिव रहते हैं. मांझी पिछले दिनों डेथ सर्टिफिकेट पर पीएम तस्वीर लगाने की मांग कर चुके हैं, जिसको लेकर बिहार की राजनीति में काफी बवाल मचा. इतना ही नहीं, मांझी ने मंगलवार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को शादी सालगिरह के मौके पर बधाई संदेश भी ट्वीट कर भेजा. इस घटना के बाद से ही अटकलों का दौर शुरू हो गया था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें