1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu manifesto bihar vidhan sabha chunav 2020 7 nishchay yojna cm nitish kumar nda bihar assembly election update avh

बिहार चुनाव 2020: BJP के बाद अब JDU ने जारी किया मेनिफेस्टो, सात निश्चय पार्ट-2 को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JDU President Nitish Kumar
JDU President Nitish Kumar
फोटो - ट्वीटर

Bihar Chunav 2020, JDU Manifest News Update: बीजेपी के बाद बिहार में सत्ताधारी दल जेडीयू ने भी मेनिफेस्टो जारी कर दिया है. जदयू ने अपने मेनिफेस्टो में सात निश्चय को ही शामिल किया है. पार्टी ने ऐलान किया है कि बिहार में नीतीश की सरकार आने पर सात निश्चय पार्ट 2 लागू किया जाएगा. Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 Live News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने घोषणा पत्र जारी किया. घोषणा पत्र जारी करते हुए पार्टी ने कहा है कि जो इरादे हैं, उसे फिर से पूरा किया जाएगा.

बता दें कि बिहार चुनाव की घोषणा के वक्त ही सीएम नीतीश ने ऐलान किया था कि जदयू इस चुनाव में सात निश्चय (7 Nishchay Yojna) कार्यक्रम पर ही लड़ेगी. ऐसे में माना जा रहा है कि जदयू सात निश्चय को ही अपने मेनिफेस्टो मेन शामिल करें.

तेजस्वी ने बोला हमला- इधर, तेजस्वी यादव ने हमला बोल दिया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'नीतीश जी और सुशील मोदी को बजट का कैसे पता चलेगा? इनके कार्यकाल में सृजन, धान, तटबंध घोटाले सहित 30000 करोड़ के 60 घोटाले हुए है. यानि इन्होंने बिहार का 30 हज़ार करोड़ भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया. इन घोटालों को स्वयं प्रधानमंत्री मोदी जी विगत चुनाव में स्वीकार कर चुके है.'

बता दें कि बिहार में आज बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना घोषणा पत्र आज जारी किया है. इसे 5 सूत्र, एक लक्ष्य और 11 संकल्प का नाम दिया गया है. राजद नेता तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के जवाब में भाजपा ने 19 लाख रोजगार देने का वादा किया है. इतना ही नहीं पूरे बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन लगवाने का भी वादा किया गया है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें