1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jdu attack rjd leader lalu prasad yadav on shahabuddin and raghuvansh prasad singh bihar vidhan sabh election 2020 avh

'लालू के लिए रघुवंश बाबू लोटा और शहाबुद्दीन समंदर है'- जदयू ने चुनावी घमासान के बीच राजद पर साधा निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ लालू यादव
रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ लालू यादव
Prabhat Khabar

Bihar Election 2020 : चुनावी घमासान के बीच सत्ताधारी दल जदयू ने राजद पर बड़ा हमला बोला है. जदयू ने राजद को प्राइवेट लिमिटेड पार्टी बताया है. इतना ही नहीं, शहाबुद्दीन के मामले को लेकर भी जदयू ने राजद को घेरा है.

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने ट्वीट कर कहा है कि जिन्होंने बिहार के लिए सर्वस्व न्योछावर किया (आदरणीय रघुवंश बाबू), वह लोटा भर पानी थे! और जिसने बिहार को दहलाया (शहाबुद्दीन), वह इनके लिए समंदर! परिवार प्राइवेट लिमिटेड की यही है हकीकत. ट्वीट के साथ भी संजय झा ने एक फोटो भी शेयर किया है.

नित्यानंद राय का बड़ा बयान - वहीं बीजेपी भी राजद पर हमला करने से नहीं चूक रही है. बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि राघोपुर से तेजस्वी भारी मतों से चुनाव हार रहें हैं. वहां पर एनडीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित हो गई है. नित्यानंद राय यह बयान तेजस्वी द्वारा सीएम नीतीश को लेकर दिए गए बयान पर दिया है.

बता दें कि बीते दिनों रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटा राजद छोड़ कर जदयू में शामिल हो गए थे. रामा सिंह को लेकर राजद से नाराज रहे और अंतिम दिनों में इस्तीफा देने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे सत्यप्रकाश सिंह जदयू में शामिल हो गये. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह और कार्यकारी अध्यक्ष डाॅ अशोक चौधरी ने उन्हें दल की सदस्यता दिलायी थी.

वहीं सत्यप्रकाश सिंह ने इस दौरान राजद पर कई गंभीर आरोप भी लगाये. उन्होंने कहा कि मेरे पिता नाम के कार्यकारी अध्यक्ष थे. सारे फैसले तो तीन एकड़ वाली बाउंडरी के भीतर हुआ करता था. वैशाली की राजनीति में 2014 लोकसभा चुनाव में लोजपा के टिकट पर रामा सिंह ने डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह को शिकस्त दी थी. वहीं, 2019 के चुनाव में उन्हें वीणा देवी ने हराया है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें