1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. internet service will start in some districts of bihar by evening rjs

बिहार के कुछ जिलों में थोड़ी देर में बहाल होगी इंटरनेट सेवा, DGP ने देखा अग्निपथ पर बवाल का हाल

ADG मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने कहा कि हमने अभी तक के हालातों का रिव्यू किया है. भारत बंद पर पुलिस मुख्यालय की विशेष नजर रही. इसके बाद कुछ जिलों में इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
डीजीपी एसके सिंघल
डीजीपी एसके सिंघल
फाइल

बिहार में अग्निपथ स्कीम को लेकर हुए बवाल का हाल देखने सोमवार को डीजीपी खुद पटना की सड़कों पर उतर गए. विवाद फिलहाल तो थमा है, लेकिन आईबी इनपुट के बाद अपनी पुलिस को और चुस्त करने के लिए डीजीपी सड़क पर उतर गए. उनके साथ उनकी पूरी टीम भी थी. इधर, ADG मुख्यालय जितेंद्र सिहं गंगवार ने कहा कि बिगड़े हुए हालात पर लगाम लगाने के लिए सरकार की तरफ से एहतियात के तौर पर राज्य के 20 जिलों में इंटरनेट की सेवा बंद की गई थी. लेकिन, अब स्थिति में पहले से ज्यादा सुधार हो रही है. उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस की सख्ती के कारण हंगामा शांत हो गया है. इसके देखते हुए बिहार के कुछ जिलों में इंटरनेट सेवा फिर से बहाल कर दी गई है.

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की वर्तमान स्थिति को देखते हुए सोमवार को पुलिस मुख्यालय में हाई लेवल मीटिंग भी हुई. इस मीटिंग की अगुवाई खुद DGP संजीव कुमार सिंघल ने किया. मीटिंग में सभी सीनियर पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ बिहार के हर जिले के SSP/SP भी उपस्थित थे. डीजीपी ने मीटिंग में हर एक जिले की वर्तमान स्थिति की रिपोर्ट ली गई है. सूत्रों की मानें तो करीब 45 मिनट तक चले इस रिव्यू मीटिंग में बिहार पुलिस के अधिकारियों के साथ ही CRPF के अधिकारी भी शामिल थे.

बिहार में हुए उपद्रव और वर्तमान परिस्थितियों की चर्चा करते हुए ADG मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने कहा कि हमने अभी तक के हालातों का रिव्यू किया है. भारत बंद पर पुलिस मुख्यालय की विशेष नजर थी. पुलिस की ओर से हर जगह लेअर पेट्रोलिंग कर रही थी. क्यूआरटी की टीम लगातार मूवमेंट पर थी. संवेदनशील जगहों पर पैरा मिलिट्री फोर्स की कुल 15 कंपनियों को प्रतिनियुक्त किया गया था. इसके अतिरिक्त BSAP की 35 बटालियन को भी मोर्चा पर तैनात किया गया है. इन सभी के साथ पुलिस मुख्यालय को-ऑर्डिनेट रहा. यह स्थिति बनी रही तो आज रात से बिहार के कुछ जिलों में इंटरनेट की सेवा चालू कर दी जायेगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें