1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. indiscriminate firing during flag hoisting in raghopur vis area rjd supporter shot rdy

Bihar News: राघोपुर विस क्षेत्र में ध्वजारोहण के दौरान अंधाधुंध फायरिंग, आरजेडी के समर्थक को मारी गोली

गणतंत्र दिवस के मौके पर बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस दौरान गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना हाजीपुर के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र तेरसिया गांव की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर से बड़ी खबर आ रही है. गणतंत्र दिवस के मौके पर बाइक पर सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस दौरान गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक की पहचान आरजेडी समर्थक और समाजसेवी विद्या राय के रूप में की गयी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते फरार हो गये.

समाजसेवी के साथ आरजेडी समर्थक है युवक

जानकारी के अनुसार यह घटना हाजीपुर के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र तेरसिया गांव की है. गोली लगने के बाद आरजेडी समर्थक विद्या राय को लोग आनन-फानन में सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया, युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. घायल व्यक्ति विद्या राय तेरसिया का रहने वाला है. युवक की उम्र 40 वर्ष के आसपास है.

घटना के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस घटना के बारे में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने पत्रकारों से बताया कि घायल युवक तेरसिया गांव का रहने वाले विद्या राय है. उसे बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर पुलिस गई है. इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें