1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. indian railways irctc train news special train run between islampur to new delhi from tomorrow relief to passengers asj

Indian Railways/IRCTC/Train News : इस्लामपुर से नयी दिल्ली के बीच कल से चलेगी स्पेशल ट्रेन, यात्रियों को राहत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
IRCTC, Indian Railways News
IRCTC, Indian Railways News
social media

पटना. इस्लामपुर से नयी दिल्ली के बीच पहली जनवरी से सुपरफास्ट उत्सव स्पेशल ट्रेन प्रतिदिन चलेगी.

जबकि नयी दिल्ली से इस्लामपुर के बीच दो जनवरी से चलेगी. यह गाड़ी पूर्णत: आरक्षित हाेगी. इसमें एक भी सामान्य डिब्बा नहीं होगा। इस्लामपुर से नयी दिल्ली के बीच उत्सव सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलने से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

पूमरे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि ट्रेन संख्या 02781 इस्लामपुर से नयी दिल्ली पहली जनवरी से पहली अप्रैल तक चलेगी.

02872 नयी दिल्ली से इस्लामपुर दो जनवरी से दो अप्रैल तक चलेगी. इस्लामपुर से यह ट्रेन दोपहर 3़ 32 बजे खुल कर पटना जंक्शन शाम 5़ 30 बजे पहुंचेगी.

नयी दिल्ली से रात 9़ 05 बजे खुल कर पटना जंक्शन दोपहर 1़ 10 बजे व इस्लामपुर शाम 4़ 30 बजे पहुंचेगी.

पूमरे के जीएम ने कंप्यूटर आधारित टेस्ट का किया निरीक्षण

इधर पूमरे के जीएम ललित चंद्र त्रिवेदी ने केंद्र संख्या 673 व 4273 पर चल रहे कंप्यूटर आधारित टेस्ट का निरीक्षण किया.

गैर-तकनीकी श्रेणियों की भर्ती के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा आयोजित पाटलिपुत्र केंद्रीयकृत रोजगार सूचना संख्या 01/2019 के तहत ग्रेजुएट व अंडर ग्रेजुएट पद पर भरने के लिए टेस्ट लिया जा रहा है.

बेहतर पारदर्शिता बनाये रखने के लिए पहली बार रेलवे बोर्ड व आरआरबी स्तर पर लाइव सीसीटीवी निगरानी के तहत परीक्षा आयोजित की जा रही है.

महाप्रबंधक ने प्रवेश, पहचान की जांच, बायोमेट्रिक पंजीकरण, उचित दूरी, उम्मीदवार के लॉगिन सहित अन्य गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए कोविड-19 प्रोटोकॉल बनाये रखने की प्रक्रिया को भी देखा. सुचारू संचालन के संबंध में जीएम ने संतोष व्यक्त किया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें