25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Train: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, फतुहा-हिलसा-फतुहा मेमू स्पेशल ट्रेन की हुई शुरुआत

फतुहा-हिलसा-फतुहा मेमू स्पेशल ट्रेन के शुरू होने से आसपास के क्षेत्र के लोगों को हिलसा पहुंचने में काफी आसानी होगी. यह ट्रेन फतुहा स्टेशन से दोपहर एक बजे रवाना होगी. वहीं हिलसा से इसके खुलने की टाइमिंग 3 बजे की होगी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री व पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद और नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने रविवार को फतुहा- हिलसा- फतुहा मैमू पैसेंजर (गाड़ी संख्या 03238/03237) को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. मौके पर रविशंकर प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा रेलवे में किये जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि अमृत भारत योजना के अंतर्गत बख्तियारपुर व फतुहा स्टेशनों का चयन किया गया है, जहां पर प्लेटफाॅर्म का चौड़ीकरण, एफओबी का निर्माण, स्टेशन भवन का उन्नयन और नये पार्किंग स्थल का चयन और दूसरी सुविधाओं का विस्तार किया जायेगा.

मेमू ट्रेन को इस्लामपुर तक बढ़ाने की अपील

वहीं नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि अब कोरोना का वक्त खत्म हो चुका है और इस दौरान बंद की गई ट्रेन गाड़ियों को दोबारा शुरू करना चाहिए. उन्होंने रेलवे अधिकारियों से इस मेमू ट्रेन को इस्लामपुर तक बढ़ाने की अपील की. इस नयी मेमू स्पेशल ट्रेन के शुरू होने से आसपास के क्षेत्र के लोगों को हिलसा पहुंचने में काफी आसानी होगी. यह ट्रेन फतुहा स्टेशन से दोपहर एक बजे रवाना होगी. वहीं हिलसा से इसके खुलने की टाइमिंग 3 बजे की होगी.

उद्घाटन के दौरान ये रहे मौजूद

उद्घाटन के मौके पर दानापुर मंडल के एडीआरएम इंफ्रा अनुपम कुमार चंदन, वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक सरस्वतीचंद्र, बख्यितयारपुर के पूर्व विधायक रणविजय सिंह उर्फ लल्लू मुखिया, फतुहा विधानसभा भाजपा के निवर्तमान प्रत्याशी ई सत्येंद्र सिंह, भाजपा नेता मुन्ना सिंह, राणा राजेंद्र पासवान, विजय वत्स, गोपाल शर्मा, केसर प्रसाद, पारस यादव, आरएसएस के रामचंद्र प्रसाद, विरेंद्र सिन्हा, श्याम सुंदर केशरी, अरुण कुमार झा, अनामिका अग्रवाल, रंजना पटवा, शैलेश गुप्ता समेत दर्जनों भाजपा नेता समेत रेलवे के अधिकारीगण मौजूद थे.

Also Read: Bihar Train: स्पेशल ट्रेनों ने भी नहीं दी यात्रियों को राहत, मुंबई-दिल्ली जाने वाली कई ट्रेनों में जगह नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें