1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. in the cctv footage the drizzle was seen going on the white car the matter was different from the manner of murder rdy

Bihar Crime News: सीसीटीवी फुटेज में सफेद कार पर जाती दिखी रिमझिम, मर्डर करने के तरीके से मामला कुछ और...

Bihar Crime News पुलिस ने ब्यूटी पार्लर से निकलने से लेकर घटना के दिन तक का डंप डाटा व कॉल डिटेल निकाला है. इसमे दो से अधिक लोगों के नंबर का डंप कॉल पर पुलिस को शक है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सीसीटीवी फुटेज में सफेद कार पर जाती दिखी रिमझिम
सीसीटीवी फुटेज में सफेद कार पर जाती दिखी रिमझिम
प्रभात खबर

पटना. डॉ. विश्वजीत चतुर्वदी की पत्नी व ब्यूटी पार्लर संचालिका रिमझिम चतुर्वदी हत्याकांड मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. गुरुवार को मृतका के पति ने नौबतपुर थाने में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. पटना में रिमझिम के आवास व ब्यूटी पार्लर मे एसकेपुरी व नौबतपुर की पुलिस ने जांच की. दोनों जगहों के कई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को 100 डायल की टीम ने खंगाला है. सूत्रों के अनुसार करीब चार बजे एक सफेद रंग की कार ब्यूटी पार्लर के कुछ दूर खड़ी हुई, जिसके कुछ ही मिनटों बाद रिमझिम पार्लर से निकलती दिखायी दी है.

वह रिमझिम कार के फ्रंट सीट पर बैठी थी. इससे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि किसी व्यक्ति के साथ कही गयी थी, जो खुद कार ड्राइव कर रहा था. कार में और कौन है यह नहीं पता चल पाया है, लेकिन पुलिस को मौके से दो से अधिक लोगों के डंप डाटा का पता चला है. डायल 100 की टीम ने सारी जानकारी नौबतपुर थाने की पुलिस को दे दी है. मालूम हो कि गुरुवार की अहले सुबह नौबतपुर के सुरक्षा बांध के पास खेत में रिमझिम चतुर्वदी की लाश मिली थी.

एसके पुरी से दो को हिरासत मे लिया

घटना के बाद अबतक की जांच मे सूतरों के अनुसार पुलिस ने काफी सारी बिंदुओ पर जांच की है, लेकिन जिस पर शक की सूई घूम रही है वह व्यापारिक व अवैध संबंध ही सामने आ रहे है. रिमझिम के दोनों मोबाइल का कॉल डाटा निकाल लिया गया है. पुलिस ने ब्यूटी पार्लर से निकलने से लेकर घटना के दिन तक का डंप डाटा व कॉल डिटेल निकाला है. इसमे दो से अधिक लोगों के नंबर का डंप कॉल पर पुलिस को शक है. इधर एसके पुरी से दो को हिरासत मे लिया गया है.

कई और बिजनेस का खुलासा

पुलिस को जांच मे पता चला कि रिमझिम चतुर्वदी का ब्यूटी पार्लर के अलावा और कई बिजनेस है. लेकिन इस बात की जानकारी उनके किसी भी स्टाफ या सगे संबंधी को नही है. पुलिस ने इस संबंध में कई लोगों से पूछताछ की है. पुलिस ने रिमझिम के दोस्त व स्टाफ से घंटों पूछताछ की है. एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. टीम बनाकर पुलिस हर बिंदु पर काम कर रही है. जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जायेगा.

मर्डर करने के तरीके से मामला कुछ और...

जिस तरीके से रिमझिम की हत्या की गयी है उससे पुलिस को शक है कि इतनी क्रूरता से कोई अपराधी हत्या नहीं कर सकता है. यह किसी खास और अपने ने बदले की भावना और आक्रोश में गोली मारी है. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के इलाकों में डॉग स्क्वॉयड की टीम से जांच की है. रिमझिम का मोबाइल अबतक नहीं मिला है. इधर, पोस्टमॉर्म के बाद शव लेकर परिवार पटना से अपने घर बक्सर चला गया.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें