1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. in supaul a spunky young man said you are not afraid of death shot at the girl request rdy

Bihar News: सुपौल में मनचले युवक ने कहा- तुम्हे मौत से डर नहीं लगता, लड़की के नहीं कहने पर मार दी गोली

घायल छात्रा ने बताया कि गोली मारने से पहले लडके ने पूछा कि तुम्हे मौत से डर नहीं लगता है? मैने कहा कि इसमे डरने की क्या बात है. एक न एक दिन तो सब को मरना है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 अपराधियों ने मारी गोली
अपराधियों ने मारी गोली
सोशल मीडिया

सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली-रतौली सड़क पर शुक्रवार की शाम एक युवक ने पढ़ाई कर घर लौट रही छात्रा को गोली मार दी और फरार हो गया. छात्रा की हालत गंभीर है. कटैया माहे वार्ड पांच निवासी सूर्यनारायण सुतिहार की पुत्री गुड्डी कुमारी (15) निर्मली स्थित जगदीश मंडल इंटर कॉलेज मे कोचिंग करने गयी थी. घायल छात्रा ने बताया कि गोली मारने से पहले लडके ने पूछा कि तुम्हे मौत से डर नहीं लगता है? मैने कहा कि इसमे डरने की क्या बात है. एक न एक दिन तो सब को मरना है.

बस इतना सुनते ही उसने गोली चला दी. उस समय उसकी तीन अन्य सहेलियां भी मौजूद थी. लड़के का रख देख कर उसने अपनी सहेलियो को मौके से भाग जाने को कहा, लेकिन सहेलियां उसे अकेले छोड़ कर नहीं भागी. उसने बताया कि युवक गांव का ही मुकेश यादव है. वह हमेशा छेड़ा करता था. ग्रामीणों के मुताबिक मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

गुस्साये परिजन किया जाम

इस बीच घटना से गुस्साये परिजन व ग्रामीण ने एनएच-327 इ को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ग्रामीणों का कहना था कि जब तक आरोपित को नहीं पकड़ा जायेगा, तब तक जाम रखेगे. इस बीच एनएच के दोनों ओर वाहन की लंबी कतार लगी हुई थी. पिपरा थानाध्यक्ष नागेद्र कुमार ने जल्द से जल्द आरोपित की गिरफ्तारी का आश्वासन दिये जाने पर जाम समाप्त हुआ.

जमुई मे पूर्व मंत्री के रिश्तेदार को मारी गोली

जमुई व्यवहार न्यायालय के पीपी गणेश रावत के पुत्र सुधीर रावत उर्फ मंटू को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया. घायल पूर्व मंत्री सह झाझा विधायक दामोदर रावत का रिश्ते में साला है. गोली लगने से घायल सुधीर का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पीपी गणेश रावत के पुत्र सुधीर मंगलवार की शाम सुधीर रावत ने मोटरसाइकिल से घर जा रहे रहे थे.

अपराधियों ने ताबड़तोड़ की गालीबारी

घर के समीप पहुंचते ही पूर्व से घात लगाये दो अपराधियो ने ताबड़तोड़ गालीबारी कर दी. जिसमे एक गोली उनके बांह में लग गयी. लोगों ने बताया कि गोली लगने के बाद सुधीर ने अपराधी को पकड़ लिया था. इस दौरान दोनो के बीच काफी समय तक गुत्थम-गुत्थी हुई. लेकिन सुधीर रावत के पैर मे चोट लगने के बाद वह गिर पड़ा और दोनो अपराधी भागने में सफल रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें