1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. iftar party news 2nd time within a week nitish kumar meet tejaswi yadav latest news rjs

Iftar Party में बढ़ने लगा मुलाकातों का सिलसिला, बिहार में तेज हुई सियासी हलचलें

Iftar Party पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार का आयोजन किया गया था. सीएम नीतीश कुमार अपने सरकारी आवास से पैदल ही राबड़ी आवास पहुंचे थे. नीतीश के राबड़ी आवास आने के बाद बिहार की राजनीतिक गलियारों में अटकल बाजी शुरू हो गयी थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Iftar Party में नीतीश कुमार राबड़ी आवास में
Iftar Party में नीतीश कुमार राबड़ी आवास में
सोशल मीडिया

राजेश कुमार ओझा

इफ्तार पार्टी (Iftar Party) के बहाने बिहार में इन दिनों मुलाकातों का सिलसिला तेज हो गया है. इससे सियासी हलचलें भी तेज हो गई हैं.आरजेडी के बाद गुरुवार को जदयू ने की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया है.इसमें एक बार फिर नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात होगी. एक सप्ताह के अंदर इन दोनों की यह दूसरी मुलाकात होगी. राजनीतिक पंडित इसे बिहार में तेजी से बदलते राजनीतिक अपडेट से जोड़कर देखते हैं.

नीतीश कुमार की पार्टी JDU की ओर से गुरुवार को हज भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. JDU के अल्‍पसंख्‍यक प्रकोष्‍ठ के अध्‍यक्ष सलीम परवेज की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन हज भवन में किया गया है. इससे पहले पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार का आयोजन किया गया था. सीएम नीतीश कुमार अपने सरकारी आवास से पैदल ही राबड़ी आवास पहुंचे थे. नीतीश के राबड़ी आवास आने के बाद बिहार की राजनीतिक गलियारों में अटकल बाजी शुरू हो गयी थी. JDU की ओर से गुरुवार को हज भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. इसमें लालू परिवार को भी न्‍योता दिया गया है. ऐसे में नीतीश कुमार और तेजस्‍वी यादव के बीच एक सप्‍ताह के अंदर दूसरी बार मुलाकात होने की संभावना प्रबल हो गई है.

सहनी और चिराग को नहीं गया न्योता

सूत्रों के अनुसार जदयू की ओर से वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी और सांसद चिराग पासवान को अभी तक न्योता नहीं भेजा गया है. सबकी नजर इस पर टिकी है कि इस इफ्तार पार्टी में उन्हें न्योता दिया जाता है या नहीं. अगर दिया जाता है तो वो आएंगे या नहीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें