1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. if there is a family party then the power struggle also happen in the family itself lalan singh took a jibe at rjd asj

परिवार की पार्टी होगी तो सत्ता संघर्ष भी परिवार में ही होगा, ललन सिंह ने राजद पर कसा तंज

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा है कि परिवार की पार्टी होगी तो सत्ता संघर्ष भी परिवार के अंदर ही होगा. 2005 से पहले बिहार में आतंक का राज्य था. बिजली, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ललन सिंह
ललन सिंह
प्रभात खबर

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा है कि परिवार की पार्टी होगी तो सत्ता संघर्ष भी परिवार के अंदर ही होगा. 2005 से पहले बिहार में आतंक का राज्य था. बिजली, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब थी.

ऐसे में 2005 के बाद नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के बाद हर क्षेत्र में विकास हुआ है. उनका सपना विकसित बिहार बनाने का है. ललन सिंह ने यह बातें मंगलवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी के बेटे रोहित चौधरी को जदयू की सदस्यता देने के बाद कहीं.

राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था की स्थिति खराब होने के कारण पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी के निधन संबंधी तेजस्वी यादव के बयान पर ललन सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद के मुख्यमंत्री रहते राबड़ी देवी का ऑपरेशन एम्स दिल्ली में क्यों हुआ था?

उस समय राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था कैसी थी? आज बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण ही बिहार कोरोना मुक्त हो चुका है. उन्होंने तारापुर और कुशेश्वरस्थान में एनडीए उम्मीदवारों की जीत का दावा किया.

राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि राजद शासन में पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी का घर फोर्स लगाकर तहस-नहस कर दिया गया था. इस कार्यक्रम में जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तारापुर विधानसभा उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवार की जीत पक्की थी, अब रोहित चौधरी के समर्थकों सहित जदयू में आने से मतों के अधिक अंतर से जीत होगी.

उन्होंने कहा कि वहां राजद ने वैश्य समुदाय से उम्मीदवार उतारा है, इसका असर एनडीए उम्मीदवार पर नहीं होगा. राजद शासनकाल में सबसे अधिक प्रताड़ित वैश्य समुदाय के लोग हुये हैं. इस दौरान शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोई विकल्प नहीं है. तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित है.

इससे पहले जदयू में शामिल होने पर रोहित चौधरी ने कहा कि पार्टी की तरफ से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे सहर्ष निभायेंगे. तारापुर में अच्छी बढ़त से एनडीए उम्मीदवार की जीत तय है. प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये कहा कि जदयू में सभी जाति, धर्म और वर्ग के लोगों को सम्मान दिया जाता है. वहीं कुछ पार्टियों में विशेष जाति के लोगों का तरजीह दी जाती है.

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम में विधान पार्षद संजय सिंह उर्फ गांधी जी, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ नवीन आर्य चंद्रवंशी, राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन, प्रवक्ता अभिषेक झा, प्रवक्ता अरविंद निषाद, वासुदेव कुशवाहा सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें