1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. husband was taken hostage if he did not vote for his favorite candidate police reached the village and got him freed from his wife imprisonment rdy

मनपसंद प्रत्याशी को वोट नहीं दिया तो पति को बनाया बंधक, पुलिस गांव पहुंच कर पत्नी के करावास से कराया मुक्त

Bihar News पत्नी ने पति को एक प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने के लिए समझा-बुझाकर घर से मतदान केंद्र भेजा था. पति जब वोट डालकर घर पहुंचा, तो पत्नी ने उससे पूछा की किस प्रत्याशी के पक्ष में वोट डाला.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मनपसंद प्रत्याशी को वोट नहीं दिया तो पति को बनाया बंधक
मनपसंद प्रत्याशी को वोट नहीं दिया तो पति को बनाया बंधक
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bihar News: मनपसंद प्रत्याशी को वोट नहीं देने से नाराज पत्नी ने पति को करीब 12 घंटे तक घर में बंधक बनाये रखा. मामला लेमुआबाद गांव का बताया जाता है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गुरुवार दोपहर उक्त व्यक्ति को पत्नी के करावास से मुक्त कराया. मालूम हो कि बुधवार को प्रखंड में पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग हुई थी.

पत्नी ने पति को एक प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने के लिए समझा-बुझाकर घर से मतदान केंद्र भेजा था. पति जब वोट डालकर घर पहुंचा, तो पत्नी ने उससे पूछा की किस प्रत्याशी के पक्ष में वोट डाला. पति का जवाब सुनते ही पत्नी आपे से बाहर हो गयी. उसने पति को घर में बंद कर दिया और बाहर से ताला दिया.

जब गांव वालों की इसकी सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. करीब 12 घंटा बाद पुलिस गांव पहुंची और पति को कमरे से बाहर निकाला. यह घटना दिनभर चर्चा का का विषय बनी रही. थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने समझा-बुझा कर मामले को शांत करा दिया है.

Posted by: Radheshyam kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें