1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. husband and wife clashed in front of police in women police station premises kicked punched and torn nose and mouth rdy

Bihar News: पुलिस के सामने महिला थाना परिसर में भिड़े पति-पत्नी, चले लात-घूंसे और फटे नाक व मुंह

Bihar News थाना परिसर में मारपीट के मामले में महिला थानाध्यक्ष कुमारी सहचरी के सरकारी मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस के सामने महिला थाना परिसर में भिड़े पति-पत्नी
पुलिस के सामने महिला थाना परिसर में भिड़े पति-पत्नी
सोशल मीडिया

Bihar News: महिला थाना परिसर इन दिनों मारपीट का अड्डा बनता जा रहा है. दो दिनों में लगातार दूसरी बार थाना परिसर में महिला-पुरुष आपस में भिड़ गये. रविवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पति-पत्नी थाना परिसर में ही आपस में भीड़ गये. गाली-गलौज से बात शुरू होकर लात-घुसे तक पहुंच गयी. पति-पत्नी के बीच हुई मारपीट में दोनों के नाक-मुंह फट गये. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस दोनों को शांत करा लड़ाई छुड़वायी.

घरेलू हिंसा की शिकायत लेकर पहुंची थी थाने

दरअसल, महिला थाने में पत्नी घरेलू हिंसा का मामला लेकर पहुंची थी. इसी बीच दोनों के बीच बहस शुरू हो गयी. मामला को शांत कर दोनों को फिर से 27 नवंबर को बुलाया गया है. एक दिन पूर्व शनिवार को भी महिला और पुरुष के बीच थाना परिसर में ही गाली-गलौज और हाथापाई हुई थी. थाना परिसर में मारपीट के मामले में महिला थानाध्यक्ष कुमारी सहचरी के सरकारी मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ.

दोनों रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. दो दिन पूर्व पति ने पत्नी की पिटाई कर दी थी. इस संबंध में जब महिला थाना प्रभारी किशोरी सहचरी को फोन लगाया गया तो वह नहीं उठायी. इससे पहले भी शनिवार को फोन लगाया गया था, उस वक्त भी फोन नहीं उठा पायी थी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें