1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. horrific road accident in patna bakhtiarpur fairlane asj

पटना-बख्तियारपुर फेरलेन पर में भीषण सड़क हादसा, एक के बाद एक 3 गाड़ियों के बीच हुई टक्कर

घटना पटना-बख्तियारपुर फोर लेन पर फतुहा और खुशरुपुर के बीच की है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही तीन गाड़ियों के बीच ज़ोरदार टक्कर हो गयी है. इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गनीमत रही कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुर्घटना
दुर्घटना
प्रभात खबर.

पटना. राजधानी पटना में तेज रफ्तार ने एक बार फिर कहर ढाया है. एनएच 30 एचजे पर दोपहर बाद तेज रफ्तार तीन गाडियों की आपस में भिड़ंत हो गयी. घटना पटना-बख्तियारपुर फोर लेन पर फतुहा और खुशरुपुर के बीच की है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही तीन गाड़ियों के बीच ज़ोरदार टक्कर हो गयी है. इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गनीमत रही कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है.

इनोवा के ड्राइवर को उस बीच नींद आ गयी थी

बताया जा रहा है कि इनोवा गाड़ी पटना से बख्तियारपुर की तरफ जा रही थी. गाड़ी की रफ्तार काफी अधिक थी. इसके बाद सामने से आ रही डिजायर कार और इसके पीछे आयी दूसरी कार में जोरदार टक्कर मार दी. इनोवा और पहली कार के बीच जोरदार धक्का लगा. कहा जा रहा है कि इनोवा के ड्राइवर को उस बीच नींद आ गयी थी. ऐसे में रफ्तार अधिक होने की वजह से उसका बैलेंस बिगड़ गया. वैसे यह दावे अभी स्पष्ट नहीं हो पाये हैं.

काफी देर तक बेहोशी की हालत में कार के अंदर फंसा रहा

स्थानीय लोगों का कहना है कि टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद इनोवा का ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जबकि, उसके अंदर बैठे व्यक्ति को गंभीर चोटें आयी हैं. वहीं डिजायर कार पर सवार तीन लोगों को भी चोटें आयी हैं. आगे की सीट पर बैठा व्यक्ति काफी देर तक बेहोशी की हालत में कार के अंदर फंसा रहा. पीछे से आ रही कार में सवार एक व्यक्ति को भी काफी गंभीर चोट आयी है.

एनएच 30 पर गाड़ियों का परिचालन बाधित

हादसे के बाद एनएच 30 पर गाड़ियों का परिचालन बाधित हो गया. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची फतुहा थाने की पुलिस ने सभा घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों को खंगालने में जुटी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें