1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. heavy ruckus between two parties in patna maner six in custody asj

पटना के मनेर में दो पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी, छह हिरासत में

मनेर थाना क्षेत्र के बांक गांव में दो पक्षों में पूर्व के विवाद को लेकर जमकर रोड़ेबाजी एवं फायरिंग हुई. रोड़ेबाजी के साथ साथ चार राउंड फायरिंग की बात भी कही जा रही है, लेकिन फायरिंग की पुष्टि अब तक नहीं की गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रोड़ेबाजी
रोड़ेबाजी
प्रभात खबर

बिहटा. मनेर थाना क्षेत्र के बांक गांव में दो पक्षों में पूर्व के विवाद को लेकर जमकर रोड़ेबाजी एवं फायरिंग हुई. रोड़ेबाजी के साथ साथ चार राउंड फायरिंग की बात भी कही जा रही है, लेकिन फायरिंग की पुष्टि अब तक नहीं की गयी है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बांक गाँव निवासी गुड्डू मियां और सुरेश चौरसिया के बीच में लंबे समय से विवाद चल रहा है. आज विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में देखते-देखते रोड़ेबाजी शुरू हो गयी.

बताया जाता है कि इस दौरान फायरिंग की आवाज भी सुनी गयी, लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना की सूचना मिलने पर मनेर पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची.

पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों से बात करने के बाद 6 लोंगो को हिरासत में लिया है. उन लोगों से पूछताछ की जा रही है. पूरे इलाके में तनाव है. तनाव को देखते हुए बांक गांव में पुलिस कैम्प कर रही है.

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट हुई है. गोलीबारी की कोई सूचना नही है. मामले पर जांच की जा रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें