1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. gym trainer shooting patna police detained three suspects important clues found in interrogation

जिम ट्रेनर गोलीकांड: पटना पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया, पूछताछ में मिले अहम सुराग

पटना पुलिस ने जिम ट्रेनर बिक्रम सिंह राजपूत पर हुए जानलेवा हमले की जांच तेज कर दी है. इसी कड़ी में रविवार को पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जिम ट्रेनर बिक्रम सिंह राजपूत
जिम ट्रेनर बिक्रम सिंह राजपूत
फाइल फोटो

पटना. पटना पुलिस ने जिम ट्रेनर बिक्रम सिंह राजपूत पर हुए जानलेवा हमले की जांच तेज कर दी है. इसी कड़ी में रविवार को पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

सूत्रों की मानें तो यह कार्रवाई विशेष सेल की टीम व पुलिस अधिकारियों ने संयुक्त रूप से की है. उधर, बिक्रम की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों के अनुसार, उसकी आंत पर भी गोली का असर हुआ है, जिसके कारण हालत नाजुक है.

दोस्तों को मैसेज में कहा था, मुझे जान मारने की मिल रही धमकी

बिक्रम के दोस्तों ने बताया कि बिक्रम ने काफी दिनों पहले उन्हें मैसेज किया था कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है. इस मामले में उसने फेसबुक पर कई बार पोस्ट भी लिखा है. उसने अपने पोस्ट में अपनी परेशानियों के बारे में बताया है.

एएसपी टाउन रविवार को बिक्रम के पास गये थे. उन्होंने कुछ सवाल भी उससे पूछे. पुलिस यह भी पड़ताल करने में जुटी है कि डॉक्टर और उनकी पत्नी के अलावा बिक्रम का कभी किसी और से विवाद तो नहीं हुआ था? हालांकि, बिक्रम और उसके परिवार का इशारा शुरुआत से ही डॉ राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह की तरफ है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें