1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. girlfriend absconding with boyfriend making marriage video viral girlfriend pleaded with father to save her rdy

Bihar News: प्रेमी के साथ प्रेमिका फरार, शादी की वीडियो वायरल कर प्रेमिका ने लगायी पिता से बचाने की गुहार

Bihar News प्रेमी युगल का वीडियो जारी होने के बाद पुलिस हरकत में आयी है और प्रेमी युगल की बरामदगी के लिए टेक्निकल सेल की मदद से संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रेमी के साथ प्रेमिका फरार, शादी की वीडियो वायरल कर प्रेमिका ने लगायी पिता से बचाने की गुहार
प्रेमी के साथ प्रेमिका फरार, शादी की वीडियो वायरल कर प्रेमिका ने लगायी पिता से बचाने की गुहार
सांकेतिक तस्वीर

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र से एक नाबालिक लड़की प्रेमी के साथ फरार हो गयी. इस पर लड़की के पिता ने बेटी के नाबालिग होने का हवाला देते हुए जानीपुर थाने में आवेदन देकर नौबतपुर के कराई गांव निवासी विष्णु कांत के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है. अपने प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराये जाने की जानकारी मिलने पर लड़की अपने प्रेमी विष्णु कांत के साथ एक मंदिर में शादी रचाने का वीडियो वायरल की है.

वीडियो वायरल करते हुए अपने पिता से बचाने की गुहार लगायी है. वायरल वीडियो में लड़की ने कहा है कि वह अपने बचपन के प्रेमी के साथ मर्जी से शादी रचाई है और दोनों बालिग भी हैं. वहीं इस मामले में प्रेमी युगल का वीडियो जारी होने के बाद पुलिस हरकत में आयी है और प्रेमी युगल की बरामदगी के लिए टेक्निकल सेल की मदद से संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

थानेदार उत्तम कुमार ने कहा कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं या नहीं उसका पता उनकी बरामदगी के बाद चलेगा. इतना स्पष्ट है कि दोनों अपनी मर्जी से घर से भाग के शादी किये हैं. हालांकि लड़की के पिता ने बेटी की उम्र 15 साल बतायी है. पुलिस टीम दोनों की बरामदगी के प्रयास में जुटी है. अगर लड़का लड़की अपनी मर्जी से थाने आते हैं तो पुलिस पूरी सुरक्षा देगी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें