1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. girl reached lover house in gopalganj family members beat and killed young man tension in village after incident rdy

गोपालगंज में लड़की पहुंची प्रेमी के घर, परिजनों ने पीटकर युवक की कर दी हत्या, गांव में वारदात के बाद तनाव

प्रेमी के परिजन लाठी-डंडे से लैस होकर अलाउद्दीन के घर पहुंचे और पथराव शुरू कर दिया. वहीं साबिर खान को अपने दरवाजे पर बैठा देखकर लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
crime News
crime News
प्रतीकात्मक तस्वीर.

बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के भुवला गांव में पड़ोसी के प्रेम प्रसंग के मामले में विरोध करना एक युवक को भारी पड़ गया. उसको इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. पड़ोस की लड़की के प्रेमी व उसके परिजनों द्वारा युवक की लाठी-डंडे से बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि भुवला गांव के एक व्यक्ति की बेटी का प्रेम प्रसंग गांव के अपने ही समुदाय के एजाज खान के बेटे रियाज उर्फ लल्लू के साथ चल रहा था. इसका लड़की के परिजन हमेशा विरोध कर रहे थे. सोमवार की शाम लड़की खुद चलकर अपने प्रेमी के घर चली गयी थी. इसकी भनक लगने पर उसके भाई और उसकी मां अपनी बेटी को बुलाने के लिए पड़ोस के साबिर अली उर्फ डबलू खान को अपने साथ लेकर एजाज खान के घर पहुंच गये. वहां अपनी बेटी को प्रेमी के साथ देख आग-बबूला हो गये.

काफी कहासुनी करने के बाद वे तीनों लड़की को लेकर अपने घर वापस लौट गये. इससे नराज होकर प्रेमी के परिजन लाठी-डंडे से लैस होकर अलाउद्दीन के घर पहुंचे और पथराव शुरू कर दिया. वहीं साबिर खान को अपने दरवाजे पर बैठा देखकर लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गयी. घटना के बाद गांव में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग जैसे ही मौके पर पहुंचे इसके पहले सभी आरोपित फरार हो गये.

इसके बाद मृतक के परिजनों द्वारा मृत साबिर खान उर्फ डबलू खान को इलाज के लिए हथुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतक के पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी

मामले को लेकर मृतक के पिता शमशुद्दीन खान के बयान पर गांव के एजाज खान के बेटे रियाज उर्फ लल्लू, एमातुल, मल्लू, जुल्फिकार खान, कलीम, शमीम सहित सात नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित फिजूल खान के बेटे कलीम को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस अन्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है.

बख्शे नहीं जायेंगे आरोपित : एसपी

एसपी आनंद कुमार ने कहा कि मामला गंभीर है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपित की गिरफ्तारी कर ली है. फरार अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हत्याकांड में नामजद आरोपित किसी भी हाल में बख्शे नहीं जायेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें