1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. ganga accident five youths drowned in ganga while taking selfie in patna three missing two rescued by sailors rdy

Bihar News: पटना में सेल्फी लेने के दौरान पांच युवक गंगा में डूबे, तीन लापता, दो को नाविकों ने बचाया

मनेर के पांच युवक सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में डूब गये. हालांकि दो लोगों को नाविकों के सहयोग से सुरक्षित बाहर निकाल कर बचा लिया गया. जबकि तीन लोग गंगा नदी में डूब कर लापता हो गये. घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना में सेल्फी लेने के दौरान पांच युवक गंगा में डूबे
पटना में सेल्फी लेने के दौरान पांच युवक गंगा में डूबे
सांकेतिक फोटो (social media)

बिहार की राजधानी पटना के मनेर में गुरुवार को गोरैया स्थान व दोस्त नगर के पास सतुआनी पर गंगा नदी में नहाने के बीच मोबाइल से सेल्फी फोटो लेने के दौरान पांच लोग डूब गये. हालांकि दो लोगों को नाविकों के सहयोग से सुरक्षित बाहर निकाल कर बचा लिया गया. जबकि तीन लोग गंगा नदी में डूब कर लापता हो गये. घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. बताया जाता है कि बिहटा थाना क्षेत्र के रामपुर इस्माइल-बहपुरा गांव निवासी उजागीर प्रसाद का 18 वर्षीय बेटे अंकुल कुमार, राजू साव का 20 वर्षीय बेटा आदित्य राज उर्फ गोलू, गुड्डू कुमार व मन्ना कुमार अपने दस दोस्तों के साथ गोरेया स्थान के पास सतुआनी (गंगा स्नान) पर गंगा नदी में नहाने के लिए गया था.

दो को नाविकों बचाया

इस बीच इनके छह दोस्त नहा कर नदी से बाहर आ गये. जबकि अंकुल, आदित्य, गुड्डू व मन्ना नहाने के बीच अपनी मोबाइल से सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी के तेज धारा में डूबने लगे. इस बीच गंगा नदी से गुजर रहे नाव और नाविकों के प्रयास से गुड्डू व मन्ना को किसी तरह से बचा लिया गया, लेकिन तब तक आदित्य और अंकुश गंगा नदी के तेज धारा में डूबकर लापता हो गये. स्थानीय लोगों ने लापता युवकों को खोजबीन करने का प्रयास किया, लेकिन देर शाम तक दोनों युवकों का कहीं अता पता नहीं चल सका है.

तीनों युवक के शव की तलाश शुक्रवार की होगी

घटना की जानकारी मिलते ही अंकुल और आदित्य के परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया. इस घटना को लेकर गांव में माहौल गमगीन हो उठा है. दूसरी ओर लोदीपुर गंगा टोला निवासी रामपनी राय का 18 वर्षीय पुत्र टिंकू कुमार दोस्त नगर स्थित राजा ईट भट्ठा के पास गंगा नदी में नहा रहा था. गंगा नदी में नहाने के दौरान टिंकू भी मोबाइल से अपना सेल्फी ले रहा था इस बीच में नदी के गहरे पानी में डूब गया. टिंकू के शव के तलाश में स्थानीय गोताखोर देर शाम तक जुटे रहे. वही सूचना पर पहुंची मनेर पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को शव की तलाश के लिए सूचना दी है. इधर देर शाम होने के कारण एसडीआरएफ की टीम तीनों युवक के शव की तलाश कल शुक्रवार को करेगी.

दोनों डूबे युवक आइटीआइ का छात्र

मनेर. गौरेया स्थान स्थित गंगा नदी में सेल्फी के चक्कर में डूबे के परिवार वालों ने बताया कि दोनों युवक पटना दीघा आइटीआइ में पढ़ाई साथ में करते थे. जोकि दोनों युवकों के आज छुट्टी होने के कारण गांव के अन्य दोस्तों के साथ गंगा स्नान के अवसर पर गंगा में नहाने के लिए गये थे. इधर डूबे युवक आदित्य के पिता राजू साव ने बताया कि घर का इकलौता पुत्र था. घर के लोगों से घूमने का बहाना बनाकर गंगा घाट चला गया था. जिसके बाद परिवार में शोक की स्थिति बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें