1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. four injured after a cylinder burst in bhojpur patna referred

भोजपुर में सिलेंडर फटने से चार जख्मी, पटना रेफर

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
Prabhat khabar Digital Desk

भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर वार्ड नं 31 में गुरुवार की सुबह सिलिंडर फटने से एक ही परिवर के चार लोग जख्मी हो गये. इस दौरान घटना के बाद अफरा-तफरी मंच गई. सभी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरो ने चारों को पटना रेफर कर दिया. घायलों में बृद्ध महिला सुशीला देवी, डोमन पांडेय उनकी पत्नी शनिचरी देवी तथा उनका पुत्र अमन शामिल है. घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुची और छानबीन कर रही है.

घटना के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी भी पहुंच कर जांच कर रहे है .इस संबंध में एसपी सुशील कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बता दे कि विस्फोट होने से मकान का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. अहले सुबह अचानक जोरदार विस्फोट होने से आसपास के घरों में भी सनसनी फैल गई. विस्फोटक कैसे हुआ यह स्पष्ट नहीं हो सका है. हालांकि, परिजन गैस सिलेंडर फटने से धमाका होने एवं झुलसने की बता रहे हैं. इस बीच सदर एसडीपीओ अजय कुमार ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की. पुलिस के अनुसार घर से कोई फटा सिलेंडर नहीं मिला है. भोजपुर एसपी सुशील कुमार के अनुसार घटना की जांच की जा रही हैं.

विस्फोट के बाद इलाके में दहशत का माहौल

विस्फोट के बाद से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है. सूत्रों के अनुसार विस्फोट हुआ है वहा पर कोई सिलेंडर पुलिस को नहीं मिला है. हालांकि पुलिस घटना को गंभीरता से जांच कर रही है. विस्फोट से मकान का एक हिस्सा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें