1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. former mlc tunna g pandey threatened the husband of siwan mp crossed all limits of obscenity on facebook rdy

पूर्व MLC टुन्ना जी पाण्डेय ने सीवान के सांसद के पति को दी धमकी, फेसबुक पर कर दी अश्लीलता की सारी हदें पार

भाजपा से निष्कासित और सीवान के पूर्व MLC टुन्ना जी पांडेय एक बार फिर सुर्खियों में है. इन्होंने ने अपने फेसबुक पेज से लाइव आकर अश्लीलता की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सीवान के सांसद कविता सिंह के पति अजय को गंदी बातें कहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व MLC टुन्ना जी पाण्डेय
पूर्व MLC टुन्ना जी पाण्डेय
सोशल मीडिया

Bihar News: भाजपा से निष्कासित और सीवान के पूर्व MLC टुन्ना जी पांडेय एक बार फिर सुर्खियों में है. इन्होंने ने अपने फेसबुक पेज से लाइव आकर अश्लीलता की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सीवान के सांसद कविता सिंह के पति अजय को गंदी बातें कहीं है. वहीं उनके समर्थकों को भी जमकर अपशब्द कहे है. जानकारी के अनुसार पूर्व MLC टुन्ना जी पाण्डेय ने सोमवार को दो बार फेसबुक पर लाइव आकर सीवान के सांसद के पति को धमकी भी दी है.

पूर्व MLC टुन्ना जी पांडेय जी ने फेसबुक पर लाइव आकर अश्लीलता की सभी हदें ही पार कर दी है. सोशल मीडिया पर उनके आचरण को लेकर सवाल उठने लगे है. सांसद कविता सिंह को लपेटकर उनके करीबियों को भी अपशब्द कहे है. बता दें कि टून्ना जी पांडेय CM नीतीश कुमार को भी जेल भेजवाने की धमकी दे चुके हैं. उन्होंने अपनी ही पार्टी के खिलाफ जमकर बयानबाजी की थी.

पूर्व MLC टून्ना जी पांडेय ने सीवान सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह को एक टेंडर के सिलसिले में 2.5 लाख रुपये दिए थे. दिये गये पैसे वापस मांग रहे हैं, तो उसका समर्थक बीच में कूद पड़ा है. वह जाति विशेष को गाली देकर वीडियो पोस्ट कर रहा था. इससे तंग आकर उन्होंने फेसबुक लाइव किया था.

इधर, इस पूरे मामले पर सीवान सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह ने कहा कि, टून्ना पांडेय उनके राजनीतिक विरोधी है. हमे लोकसभा - विधानसभा चुनाव हारवाने के लिए ये विरोधियों को पैसा देने वाले लोग हैं. वे मुझे ढाई लाख रुपये क्यों देंगे. अगर सच में उन्होंने मुझे रुपये दिये हैं तो सबूत दें.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें