1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. former dgp gupteshwar pandey disclose mla election fight and vrs director general of police avh

बिहार समाचार: तो DGP पद छोड़ इसलिए विधायक बनना चाहते थे गुप्तेश्वर पांडेय? किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुप्तेश्वर पांडेय
गुप्तेश्वर पांडेय
TWITTER

बिहार की राजनीतिक हलकों में एक बार फिर से पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सुर्खियों में आ गए हैं. गुप्तेश्वर पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पांडेय भागवत कथा कहते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने राजनीतिक पर कई बड़ा खुलासा किया है.

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, 'मेरे अंदर सफल राजनेता बनने की क्षमता नहीं है. मैं बन सकता तो अब तक बन गया होता.' पांडेय ने आगे नेतागिरी छोड़ने के भी संकेत दिए.

इसलिए विधायक बनना चाहते थे गुप्तेश्वर- बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक ने विधायक बनने को लेकर भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि पूरे देश में ऐसा DGP खोज के निकाल दीजिए जो विधायक का चुनाव लड़ने के लिए DGP पद से 6 महीने पहले इस्तीफा दे.मैं विधायक इसलिए बनना चाहता था कि कमज़ोर वर्ग के साथ खड़ा हो सकूं.

जदयू में शामिल हुए थे पूर्व डीजीपी- बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले गुप्तेश्वर पांडेय नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में शामिल हो गए थे. उस वक्त कयास लगाया जा रहा था कि जदयू के बक्सर के डुमरांव सीट से पांडेय को कैंडिडेट बनाएगी. लेकिन सीट बंटवारे में यह सीट बीजेपी के खाते में चली गई.

वहीं गुप्तेश्वर पांडेय को उम्मीद था कि विधानपरिषद कोटे से जदयू उन्हें सदन भेजेगी, लेकिन राज्यपाल कोटे के सीट पर भी उनके नामों का चयन नहीं किया गया, जिसके बाद गुप्तेश्वर पांडेय अलग-थलग पड़ गए. पिछले दिनों पांडेय का भागवत कथा कहते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें