1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fog spread in bihar three planes canceled at patna airport six flights delayed rdy

बिहार में फैली कोहरे की चादर, पटना एयरपोर्ट पर तीन विमान हुए रद्द, छह फ्लाइटें देर से भरी उड़ान

पटना एयरपोर्ट पर मंगलवार को घने कोहरे के कारण विमानों के परिचालन पर सुबह से असर रहा. एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी कम होने के कारण विमानों की लैंडिंग में परेशानी हुई. इससे विमानों को रद्द होने के साथ देर से आनेवाले विमान देर से उड़े.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
विमान
विमान
प्रभात खबर

पटना एयरपोर्ट पर मंगलवार को मौसम के असर से तीन विमान रद्द रहे. वहीं छह विमानों ने लेट से आने के कारण देर से उड़ान भरी. विमानों के लेट रहने के कारण यात्रियों को फजीहत झेलनी पड़ी. हवाई अड्डे पर अपने रिश्तेदारों को रिसीव करने पहुंचे लोग ठंड में परेशान दिखे. मंगलवार को घने कोहरे के कारण विमानों के परिचालन पर सुबह से असर रहा. एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी कम होने के कारण विमानों की लैंडिंग में परेशानी हुई. इससे विमानों को रद्द होने के साथ देर से आनेवाले विमान देर से उड़े.

गो एयर के तीन विमान रद्द रहे. इसमें गो एयर की जी8 144 नयी दिल्ली, जी8 229 नयी दिल्ली व जी8 131 नयी दिल्ली शामिल थे. इंडिगो की 6इ 5003 नयी दिल्ली से आनेवाली व 6इ हैदाबाद से आनेवाले विमान लेट रहे. गो एयर की जी8 273 बेंगलुरु, स्पाइसजेट की एसजी 924 अहमदाबाद, एसजी 3724 गुवाहाटी, एसजी 767 बेंगलुरु, जी8 274 बेंगलुरु विमान देर से उड़े.

निदेशक ने जारी की एडवाइजरी

घने कोहरे को देखते हुए विमानों के लेट परिचालन की आशंका के कारण एयरपोर्ट निदेशक बीसीएच नेगी ने यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी किया है. निदेशक ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे घर से एयरपोर्ट के लिए निकलते समय संबंधित विमानन कंपनियों के वेबसाइट पर जा या फोन कर विमानों की स्थिति की जानकारी लेकर ही निकलें. जानकारी के अभाव में उन्हें एयरपोर्ट पर आकर अपने विमान का काफी देर तक इंतजार करना पड़ सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें