1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fodder scam case lalu yadav appeared in cbi court know the date of next hearing rdy

चारा घोटाला मामला: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू यादव, जानें अगली सुनवाई की तारीख

Bihar News चारा घाटाला मामले में सीबीआई अब तक 75 गवाहों को पेश कर चुकी है. 45 अभियुक्तों में से वर्तमान में केवल दो दर्जन अभियुक्तों के खिलाफ मामले की सुनवाई चल रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लालू यादव
लालू यादव
प्रभात खबर

Bihar News: राजद अध्यक्ष लालू यादव प्रसाद पशुपालन घोटाले के मामले में मंगलवार को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए. उन्होंने अपनी हाजिरी दर्ज कराते हुए विशेष कोर्ट में अपने पक्ष रखने के लिए एक नया वकालतनाम भी दाखिल किया. विशेष जन ने मामले की अगली सुनवाई 30 नवंबर को निश्चित करते हुए सीबीआई को अपना गवाह पेश करने का निर्देश दिया.

यह मामला बांका कोषागार से करीब 46 लाख रुपये की अवैध निकासी से जुड़ा है. इसके पहले विशेष कोर्ट के निर्देश पर सुबह साढ़े दस बजे लालू प्रसाद ने कोर्ट में उपस्थित होकर नया वकालतनामा दाखिल किया, जिसमें अधिवक्ता प्रभात कुमार, सुधीर कुमार सिन्हा और एजाज हुसैन को मामले की पैरवी करने के लिए अधिकृत किया गया. अदालत ने राजद अध्यक्ष को वकील के जरिये पेशी की छूट दी है.

अदालत में लालू प्रसाद समेत चार लोग सदेह उपस्थित थे. जबकि 15 अभियुक्त अपने-अपने वकील के माध्यम से उपस्थित हुए. विशेष कोर्ट ने मामले में सभी अभियुक्तों की उपस्थिति पूर्ण होने पर गवाही के लिए केस को रखा. इस मामले में सीबीआई अब तक 75 गवाहों को पेश कर चुकी है. 45 अभियुक्तों में से वर्तमान में केवल दो दर्जन अभियुक्तों के खिलाफ मामले की सुनवाई चल रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें