1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. first shot the wife and then the daughter shot herself ended the whole family asj

Video : बेटी के सिर में मारी गोली, पत्नी के बाद खुद को भी उड़ाया, 10 सकेंड में पूरा परिवार खत्म

राजधानी पटना के अनिसाबाद में गुरुवार को एक सनकी शख्स ने अपनी पत्नी व बेटी को बीच सड़क पर गोलियों से भून डाला और खुद आत्महत्या कर ली. पुलिस कॉलोनी में हुए इस ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रियंका का घर
प्रियंका का घर
प्रभात खबर

फुलवारी शरीफ. राजधानी पटना के अनिसाबाद में गुरुवार को एक सनकी शख्स ने अपनी पत्नी व बेटी को बीच सड़क पर गोलियों से भून डाला और खुद आत्महत्या कर ली. पुलिस कॉलोनी में हुए इस ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. लोग घर से बाहर निकले तो देखा के बीच सड़क पर एक साथ खून से लथपथ तीन लाशें पड़ी हुई हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गर्दनीबाग थाना पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है.

घर से चंद कदम दूर बीच सड़क पर हुई वारदात

बताया जाता है कि गर्दनीबाग थाने के पुलिस कॉलोनी में राजीव कुमार ने अपनी पत्नी प्रियंका भारती और बेटी संस्कृति उर्फ सारा भारती (14 साल ) को गोलियों से उड़ा दिया और खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना महिला के किराए के मकान के चंद कदम पहले बीच सड़क पर घटी. महिला व उसकी बेटी पुलिस कॉलोनी में गिरीश नारायण शर्मा रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर में किराए में रहती थी. मां बेटी दोनों बेगूसराय के बिहट से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस पुलिस कॉलोनी अपने किराए के मकान में लौट रही थी, जहां पहले से घात लगाए महिला के पति ने इस वारदात को अंजाम दिया.

मायके से कर रहा था पति रेकी 

बताया जाता है कि राजीव ने शातिराना अंदाज में पत्नी के मायके से आने की जानकारी रख उसका पीछा किया और जैसे ही मां बेटी पुलिस कॉलोनी मोड़ से पैदल चलकर अपने किराए के मकान में जाने लगी, वैसे ही पहली गोली बेटी के सिर में मारी और दूसरी प्रियंका भारती को मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर खत्म लिया. महज 10 सकेंड में पूरा परिवार खत्म हो चुका था. गोली लगने से पति पत्नी और बेटी तीनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

पुलिस टीम कर रही जांच 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एएसपी सचिवालय गर्दनीबाग थाना समेत कई पुलिस अधिकारियों की टीम पहुंची. मौके से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल बरामद कर लिया है जिससे वारदात को अंजाम दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आसपास लगे कई सीसीटीवी कैमरे को पुलिस टीम खंगालने में जुट गई है.

पहली पत्नी के निधन के बाद साली से की थी शादी

बेगूसराय के बिहट का रहने वाला राजीव कुमार की पहली पत्नी का निधन हो चुका है. उस पत्नी से उसे एक बेटी सारा हुई थी. उसके बाद लोगों के समझाने बुझाने पर राजीव के ससुराल वालों ने उसकी शादी साली प्रियंका भारती से करा दी. प्रियंका भारती ने अपने बहनोई राजीव कुमार से विवाह किया था, मगर विवाह के बाद ही अच्छे संबंध नहीं रहे. प्रियंका का अपने पति राजू से मनमुटाव रहने लगा जिससे दोनों अपनी अपनी राह बदल लिये. इसके बाद पटना के सतीश कुमार के साथ प्रियंका भारती ने दूसरा प्रेम विवाह कर लिया. वही उसकी बेटी सारा भारती भी अपनी मौसी यानी दूसरी मम्मी प्रियंका भारती के साथ ही रहने लगी.

राजीव के साथ न बेटी रहना चाहती थी न पत्नी

इधर, राजीव शुरू से अपनी बेटी को अपने कब्जे में लेना चाहता था, मगर बच्ची उसके( पिता राजीव के ) व्यवहार से उसके पास जाना नहीं चाहती थी. इस बात को लेकर विवाद होता रहता था. इसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। पटना के फुलवारी शरीफ के रहने वाले सतीश कुमार फिलहाल सेना के एयर फोर्स में तैनात हैं. परिवारवालों के मुताबिक सतीश फिलहाल दिल्ली में हैं, जो अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की घटना सुनकर पटना के लिए रवाना हो चुके हैं. परिवार वालों को मताबिक प्रियंका भारती पटना सचिवालय में हेल्थ विभाग में काम करती थी.

इनपुट- अजीत कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें