1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. firing on the way in jehanabad mother son got shot asj

जहानाबाद में रास्ते को लेकर फायरिंग, मां बेटे को लगी गोली, जांच में जुटी पुलिस

जमीन विवाद में बेखौफ अपराधियों ने मां-बेटे को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. आनन-फानन में परिजन दोनों को स्थानीय अस्पताल में ले गये, जहां से डॉक्टरों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए पीएनसीएच रेफर कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

पटना. जहानाबाद में रास्ते को लेकर हुए हिंसक झड़प में फायरिंग की सूचना है. यहां जमीन विवाद में बेखौफ अपराधियों ने मां-बेटे को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. आनन-फानन में परिजन दोनों को स्थानीय अस्पताल में ले गये, जहां से डॉक्टरों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए पीएनसीएच रेफर कर दिया. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हड़ंकप मच गया है. घटना ओकरी ओपी इलाके के गढ़ जलालपुर गांव बतायी जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि गांव में दो पक्षों के बीच रास्ते को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका था. गुरुवार को एक बार फिर दोनों गोतिया के बीच रास्ते को लेकर कहासुनी हो गयी. बात इतनी बढ़ गयी कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के मां-बेटे को गोली मार दी.

गांव में कैंप कर रही रही पुलिस

गोलीबारी की इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. फिलहाल पुलिस की एक टीम गांव में कैंप कर रही है. पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच वर्षों से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था और इनके बीच लड़ाई-झगड़ा होते रहता था, लेकिन आज नौबत गोलीबारी तक पहुंच गई. पुलिस ने जल्द ही वारदात में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

एक के बाद एक वारदात से दहशत में लोग

जहानाबाद में बेखौफ बदमाश लगातार हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. जिससे जिले के लोगों में दहशत का माहौल है. दो दिन पूर्व भी अपराधियों ने शहर के बड़े होटल कारोबारी अभिराम शर्मा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आज बदमाशों ने मां-बेटे को गोली मारकर सनसनी फैला दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें