1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. firing on jdu leader shot in hand contested election from kumhrar as rjd candidate asj

Video अपराधियों ने जदयू नेता को मारी गोली, कुम्हरार से राजद उम्मीदवार के रूप में लड़ा था चुनाव

राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार के रूप में कुम्हरार विधानसभा से चुनाव लड़ चुके जदयू नेता धर्मेंद्र चंद्रवंशी को फुलवारीशरीफ के मित्र मंडल कॉलोनी में गुरुवार की सुबह गोली मार दी गयी. हालांकि गोली उनकी बांह में लगी है और पीएमसीएच में उनका ईलाज चल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराधियों ने जदयू नेता को मारी गोली
अपराधियों ने जदयू नेता को मारी गोली
प्रभात खबर

फूलवारीशरीफ. राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार के रूप में कुम्हरार विधानसभा से चुनाव लड़ चुके जदयू नेता धर्मेंद्र चंद्रवंशी को फुलवारीशरीफ के मित्र मंडल कॉलोनी में गुरुवार की सुबह गोली मार दी गयी. हालांकि गोली उनकी बांह में लगी है और पीएमसीएच में उनका ईलाज चल रहा है.

बताया जाता है कि गोली लगने के बाद आनन-फानन में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फुलवारीशरीफ लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पुलिस के अनुसार मीठापुर इलाके में रहने वाले जदयू नेता धर्मेंद्र कुमार अपने कुछ मित्रों के साथ मित्र मंडल कॉलोनी स्थित जमीन विवाद पर बाउंड्री को देखने गए थे. उनका यहां 7 कट्ठा का प्लाट बताया जाता है.

इसी क्रम में लगभग 5 की संख्या में आये अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. जान बचाने के लिए जदयू नेता अपनी गाड़ी की तरह भागे. हालांकि इस बीच एक गोली उनके बायीं बाह में लगी और वह बुरी तरह घायल हो गये. गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गये. लोगों को जमा होता देख अपराधी वहां से भाग निकले.

जदयू नेता ने पुलिस को बताया कि पांच की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे थे. उनमें से ओम गुप्ता जय गुप्ता और अभिषेक कुमार को पहचानते हैं. फुलवारी शरीफ थाना पुलिस जांच करने में जुट गयी है.

इनपुट- अजीत

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें