1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. firing 30 rounds after violent clash between supporters of elected and defeated ward member in masaudhi block rdy

Bihar News: मसौढ़ी प्रखंड में निर्वाचित और पराजित वार्ड सदस्य के समर्थकों में हिंसक झड़प के बाद 30 राउंड फायरिंग

पराजित प्रत्याशी के समर्थकों ने ममता देवी को चुनावी मैदान में उतारने वाले सिद्धनाथ शर्मा और उसके परिवार वालों पर उस वक्त हमला कर दिया जब घर के पास बिजली का टोंका फंसा रहा था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हिंसक झड़प के बाद 30 राउंड फायरिंग
हिंसक झड़प के बाद 30 राउंड फायरिंग
सोशल मीडिया

बिहार की राजधानी पटना के मसौढ़ी प्रखंड के धनरूआ में पंचायत चुनाव के बाद जीत-हार के प्रतिशोध में गुरुवार की रात थाना के अलीपुर गांव में निर्वाचित वार्ड सदस्य और पराजित वार्ड सदस्य के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. दोनों पक्षों की ओर से 30-35 राउंड फायरिंग की बात बतायी जा रही है. पुलिस तीन-चार राउंड ही फायरिंग होने की बात कह रही थी.

गोलीकांड में गांव की 18 वर्षीया युवती स्वीटी कुमारी घायल हो गयी. उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. भारी संख्या में पुलिस बल के साथ गांव में कैंप कर रही थी. देवदहा पंचायत के वार्ड संख्या 12 से वार्ड सदस्य की प्रत्याशी अलीपुर गांव निवासी बबुआनंद राम की पत्नी ममता देवी की जीत के बाद उससे पराजित प्रत्याशी के समर्थकों ने ममता देवी को चुनावी मैदान में उतारने वाले सिद्धनाथ शर्मा और उसके परिवार वालों पर उस वक्त हमला कर दिया जब घर के पास बिजली का टोंका फंसा रहा था.

आरोप है कि उनलोगों ने घर में घुसकर महिलाओं की पिटाई की. इस घटना के दौरान गोली से घायल सिद्धनाथ शर्मा की पुत्री स्वीटी कुमारी जब बीच बचाव करने पहुंची तभी गोलीबारी शुरू हो गई और एक गोली उसे भी जा लगी . स्वीटी को गोली लगने के बाद दोनों पक्षों में आक्रोश और बढ़ गया और फिर जमकर फायरिंग होने लगी.

गांव के धनंजय शर्मा, रवि कुमार, नीतीश कुमार, रॉकी कुमार समेत 10 -12 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है . धनरूआ थानाध्यक्ष राजू कुमार ने कहा कि युवती स्वीटी कुमारी गोली से घायल हुई या नहीं फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है. घटनास्थल से दो खोखा बरामद हुआ है. दोनों पक्षों में पूर्व से ही विवाद चल रहा था. पहले भी दोनों पक्षों में मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं.

Posted by : Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें