1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fearless criminals shot the girl in broad daylight in patna died rdy

Bihar Crime News: पटना में बेखौफ अपराधियों ने युवती को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत

Bihar Crime News अपराधियों ने एक युवती को गोली मारकर हत्या की है. युवती का शव जब्तकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 पटना में बेखौफ अपराधियों ने युवती को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
पटना में बेखौफ अपराधियों ने युवती को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
सोशल मीडिया

Bihar Crime News: बिहार में क्राइम की घटनाएं दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है. पटना में बेखौफ अपराधियों ने एक युवती को गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने युवती पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे युवती की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. इसके बाद अपराधियों ने हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये. यह घटना पटना के थाना क्षेत्र के डीहरा शेखपुरा की है.

जानकारी के अनुसार युवती के आने के इंतजार में पहले से अपराधियों ने घात लगाए बैठे थे. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया है. फिलहाल मृत युवती की पहचान नहीं हो पायी है. स्थानीय लोगों ने आशंका जता रहे है कि कहीं प्रेम-प्रसंग का मामला तो नहीं न है. हो सकता है कि ब्वॉयफ्रेंड ने ही युवती को गोली मार कर हत्या की होगी.

वहीं घटना की पुष्टि करने हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि एक युवती की मौत की सूचना मिली है. अपराधियों ने एक युवती को गोली मारकर हत्या की है. युवती का शव जब्तकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें