1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fake policemen in patna took away one lakh rupees in the name of checking police engaged in investigation and cctv footage rdy

पटना में फर्जी पुलिसकर्मी चेकिंग के नाम पर ले उड़े एक लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस और खंगाल रही CCTV फुटेज

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है. व्यवसायी मूल रूप से शेखपुरा जिले के कटरा चौक खंड पर इलाके के रहने वाले हैं और फर्नीचर के साथ ही खाद व बीज का का करते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीसीटीवी
सीसीटीवी
Symbolic Pic

पटना के कदमकुआं थाने के नाला रोड में मंगलवार की सुबह 10 बजे बदमाशों ने पुलिस बन कर फर्नीचर व्यवसायी अशोक कुमार की चेकिंग की और उनके एक लाख रुपये लेकर फरार हो गये. दो की संख्या में रहे बदमाश बाइक पर सवार थे. दोनों ने हेलमेट लगा रखा था और एक ने ब्लू रंग का स्वेटर व दूसरे ने पीले रंग का जैकेट पहन रख था.

इस संबंध में व्यवसायी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ में कदमकुआं थाने में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है. व्यवसायी मूल रूप से शेखपुरा जिले के कटरा चौक खंड पर इलाके के रहने वाले हैं और फर्नीचर के साथ ही खाद व बीज का का करते हैं.

फर्नीचर खरीदने शेखपुरा से आये थे पटना

व्यवसायी मंगलवार को शेखपुरा जिले से अपने साथी संतोष कुमार के साथ फर्नीचर खरीदने के लिए पटना बैरिया बस स्टैंड आये थे. उनके पास में एक लाख रुपया था. बाद में वे अपने साथी संतोष के साथ दुर्गा मंदिर के समीप स्थित चाय दुकान पर चाय पीने के लिए जा रहे थे.इसी बीच बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और अपने आप को पुलिसकर्मी बताते हुए व्यवसायी अशोक कुमार व उनके साथी संतोष कुमार की चेकिंग करने लगे.

इन दोनों ने जब विरोध किया, तो उन लोगों ने फर्जी आइडी कार्ड दिखाया और उनके रुपयों से भरे बैग की जांच करने लगे. बैग से जबरन सारे पैसे निकाल लिये और बाइक पर सवार होकर दिनकर गोलंबर की ओर निकल गये. व्यवसायी व उनके साथी ने पीछा भी किया, लेकिन बाइक सवार बदमाश भाग चुके थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें