1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fake police arrested in patnas bihta was recovering from sand laden vehicles asj

पटना के बिहटा में फर्जी पुलिस गिरफ्तार, बालू लदे वाहनों से कर रहा था वसूली

राजधानी पटना के बिहटा में बसूली करते फर्जी सिपाही को असली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामला बिहटा थाना क्षेत्र पतसा रोड के डॉ मीरा झा की बताया जाता है. गिरफ्तार फर्जी आरोपी की पहचान थाना क्षेत्र पहाडपुर गाँव निवासी सूरज कुमार उर्फ़ भोला( 30) के रूप में कई जा रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

पटना. राजधानी पटना के बिहटा में बसूली करते फर्जी सिपाही को असली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामला बिहटा थाना क्षेत्र पतसा रोड के डॉ मीरा झा की बताया जाता है. गिरफ्तार फर्जी आरोपी की पहचान थाना क्षेत्र पहाडपुर गाँव निवासी सूरज कुमार उर्फ़ भोला( 30) के रूप में कई जा रही है.

सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि फर्जी सिपाही का एक गुट लगातार बिहटा मे सक्रिय है और बालू लादे ट्रैक्टरों और ट्रकों से कई दिनों से बसूली का काम करता था. वसूली के इस कारोबार को वह वर्दी पहनकर करता था.

बिहटा पुलिस को भी इसकी भनक नहीं लगती थी. यह सिपाही अपने गैंग के साथ रात दिन सक्रिय रहता है और जैसे ही पुलिस की जिप को यह देखता है छुप जाता है. हालाकि इस बार पुलिस के हाथ चढ़ गया.

बिहटा की गस्ती दल ने अहले सुबह शक के आधार पर थाना क्षेत्र के पतसा रोड के डॉ मीरा झा से बालू लादे ट्रैक्टर से वर्दी पहनकर बसूली करते गिरफ्तार कर थाना लायी है. उससे बड़ी सख्ती से पूछ्ताछ की जा रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताविक आरोपी सूरज उर्फ़ भोला ने कई राज उगलें है जिसमे उसका एक गैंग बिहटा के इलाके में सक्रिय है और बिहटा के पहाडपुर से ही इस गैंग का संचालन किया जाता है. फिलहाल पुलिस इस फर्जीवाड़े के तह तक पहुचने के लिए आरोपी युवक से सख्ती के साथ पूछतछ कर रही है. जल्द ही गैंग के बाकी सदस्यों को गिरफ्तार किया जायेगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें