1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. eou big action in bpsc paper leak case barhra is interrogating bdo in custody many evidences are at hand rdy

BPSC पेपर लीक मामले में EOU की बड़ी कार्रवाई, बरहरा BDO को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ, कई सबूत लगे हाथ

आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने बरहरा के BDO को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. कहा जा रहा है कि BDO के खिलाफ EOU की टीम को कई सबूत हाथ लगे हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
BPSC पेपर लीक मामले में EOU की बड़ी कार्रवाई
BPSC पेपर लीक मामले में EOU की बड़ी कार्रवाई
प्रभात खबर

BPSC पीटी परीक्षा का पेपर लीक मामले में EOU की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने बरहरा के BDO को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. कहा जा रहा है कि BDO के खिलाफ EOU की टीम को कई सबूत हाथ लगे हैं. जांच एजेंसी के अधिकारियों के अनुसार अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. लेकिन, इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि BPSC पीटी परीक्षा का पेपर लीक मामले को लेकर पूरे बिहार में सियासत गरमा गयी है. सीएम नीतीश कुमार ने भी इस पर सख्त रुख अख्तियार कर लिया है. उन्होंने पुलिस को जांच में तेजी लाने के संकेत दिये हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज EOU ने चौंकाने वाला खुलासा कर सकती है.

बीपीएससी कार्यालय की बढ़ायी गयी सुरक्षा व्यवस्था

बीपीएससी पीटी परीक्षा का प्रश्नपत्र वायरल होने के बाद बिहार लोक सेवा आयोग कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है. BPSC कार्यालय को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने खुद एएसपी सचिवालय काम्या मिश्रा पहुंची और तैनात पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि कोई अनजान व्यक्ति को अंदर जाने नहीं दिया जाये. यही नहीं बगैर आइडी कार्ड के कोई भी स्टाफ ऑफिस में नहीं जा सकते हैं.

वरीय पदाधिकारियों का लगा रहा आना-जाना

जानकारी के अनुसार कार्यालय के आसपास रैफ के जवान और पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. एएसपी ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए अतिरिक्त फोर्स व पुलिस बल की तैनाती की गयी है. बीपीएससी कार्यालय में इओयू, बीपीएससी के पदाधिकारी समेत पुलिस के कई अधिकारियों का आना-जाना लगा है. सूत्रों ने बताया कि खुद एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो भी मौके पर पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें