1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. english liquor worth 40 lakhs seized in bihta being brought by parcel vehicle asj

बिहार में रोज नये तरीके आजमा रहे माफिया, बिहटा में 40 लाख की अंग्रेजी शराब हुई जब्त

बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद शराब माफियाओं ने शराब कारोबार से खुद को अलग नहीं किया. रोज नये-नये तरीके आजमा कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बिहार में आवाजाही हो रही है. शुक्रवार को यूपी से बिहार आ रहे एक पार्सल वाहन से बिहटा पुलिस ने 40 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त की गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बरामद शराब
बरामद शराब
प्रभात खबर

बिहटा. बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद शराब माफियाओं ने शराब कारोबार से खुद को अलग नहीं किया. रोज नये-नये तरीके आजमा कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बिहार में आवाजाही हो रही है. शुक्रवार को यूपी से बिहार आ रहे एक पार्सल वाहन से बिहटा पुलिस ने 40 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त की गयी है. मद्य निषेद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी से शराब की बड़ी खेप बिहटा के रास्ते पटना जा रही है.

बिहटा पुलिस ने नाकेबंदी की

इसी सूचना के आधार पर बिहटा पुलिस ने नाकेबंदी की. बिहटा-आरा मुख्य मार्ग के समीप सफेक्स एक्सप्रेस लॉजिस्टिक पार्सल वाहन की जांच की गयी तो उसमें लगभग 40 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद हुई. शराब बरामदगी के बाद मौके से चालक एवं उपचालक को गिरफ्तार किया गया है. उसकी पहचान की जा रही है. पार्सल वाहन का नम्बर यूपी का है.

चालक से पूछताछ की जा रही है

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि जांच के दौरान लगभग 250 काटून अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. जिसका बाजार मुख्य लगभब 40 लाख रुपये बताया जा रहा है. चालक से पूछताछ की जा रही है. उनसे मिली जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

रोज हो रही बरामदगी

गुरुवार को ही बिहार के हथुआ में पुलिस ने बैरान के समीप छापेमारी कर 179 बोतल शराब बरामद की. मामले में हथुआ थाने के एएसआई संजय कुमार तिवारी ने मनीछापर गांव के सुजीत कुमार उर्फ नैना बिहारी तथा राजू कुमार पर बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी है.

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही पुलिस 

सूचना के आधार पर भरतपुरा गांव के समीप पुलिस ने छापेमारी की. जहां बाइक से आ रहे दो तस्कर पुलिस को देख कर भागने लगे. पुलिस ने जब पीछा किया तो दोनों शराब फेंक कर फरार हो गए. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें