1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. engineer wife and four year old son missing calling from delhi and demanding rs 5 lakh as ransom rdy

Bihar News: इंजीनियर की पत्नी और चार वर्षीय बेटा लापता, दिल्ली से फोन कर 5 लाख रुपये मांगी गयी फिरौती

नटराज झा का यह भी कहना है कि दिल्ली से किसी ने कॉल कर पांच लाख की फिरौती मांगी और नहीं देने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी दी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
क्राइम
क्राइम
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पटना के जक्कनपुर थाने के पोस्टल पार्क इलाके में रहने वाले कंप्यूटर इंजीनियर नटराज झा की पत्नी सोनी झा और चार वर्षीय बेटा तीन जनवरी से लापता हैं. उनके गायब हुए 10 दिन हो गये, लेकिन उनकी बरामदगी नहीं हो पायी है. इस संबंध में नटराज झा ने जक्कनपुर थाने में अगवा किये जाने की आशंका जताते हुए मामला दर्ज करा दिया है. नटराज झा का यह भी कहना है कि दिल्ली से किसी ने कॉल कर पांच लाख की फिरौती मांगी और नहीं देने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी दी है.

गयी थी दुकान और हो गयी लापता

बताया जाता है कि महिला तीन जनवरी को विग्रहपुर स्थित अपने बाबू श्रृंगार दुकान के लिए बेटे के साथ गयी थी. लेकिन फिर वह घर वापस नहीं लौटी. इसके बाद नटराज झा ने मामले की जानकारी जक्कनपुर थाना पुलिस को दी. जक्कनपुर के थानाध्यक्ष सुदामा प्रसाद सिंह ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है. अभी तक जो जानकारी मिली है, उससे यह पता चला कि वह अपनी मर्जी से किसी परिचित के साथ दिल्ली गयी हैं.

पानी लेने से रोकने के लिए फेरी वाले पर लगा दिया दुष्कर्म का आरोप

पटना. महिला थाने में दुष्कर्म का एक और झूठा मामला सामने आया है. इस बार एक महिला ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का झूठा आरोप फेरीवाले व उसके बेटे पर लगाया है. इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस फेरीवाले और उसके नाबालिग बेटे को पकड़ कर थाने ले आयी. दरअसल राजाबाजार स्थित एक मकान के बाहर एक व्यक्ति अपने बेटे के साथ फेरी का सामान बेचता है. उससे वह अपने और परिवार का भरन पोषण करता है.

जिस मकान के आगे दुकान लगाता था उसी मकान के बाहर एक नल लगा था, जिसमें से रोज पानी लेता था, लेकिन एक दिन पाइप टूट गया और नल से पानी आना बंद हो गया. इसके बाद फेरी वाला मकान के अंदर कैंपस में लगे नल से पानी लेने लगा, लेकिन यह बात मकान में रहने वाली महिला को नागवार गुजरा. महिला के साथ चार साल की उसकी बेटी भी रहती थी.

शुक्रवार को महिला ने फोन कर महिला थाने की पुलिस को कहा कि एक शख्स व उसका बेटा मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है. जल्दी आइए मैडम. यह सुन पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. बाहर दुकान पर बैठे बाप-बेटे को पकड़ कर थाने ले आयी. पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो मामला कुछ और ही निकला. जांच में पुलिस को पता चला कि महिला को एक फेरीवाले का घर में घुस कर पानी लेना अच्छा नहीं लगता था, जिसके कारण वह अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का झूठा आरोप लगाया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें