1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. engineer reached patna from delhi to celebrate eid murdered with cooker wife badly injured in saving husband rdy

दिल्ली से ईद मनाने पटना पहुंचा इंजीनियर की कुकर से मारकर हत्या, पति को बचाने में पत्नी बुरी तरह जख्मी

दिल्ली से ईद मनाने पटना पहुंचा इंजीनियर की कुकर से मारकर हत्या कर दी गयी.घटनास्थल पर डेड बॉडी के पास घर में उपयोग करने वाला कुकर खून से सना मिला है. आशंका जताई जा रही है कि मृतक के सर पर इसी कुकर से वार कर हत्या की गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना स्थल पर जुटे लोग व पुलस
घटना स्थल पर जुटे लोग व पुलस
प्रभात खबर

पटना के फुलवारी शरीफ से दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. दिल्ली से ईद मनाने के लिए पटना आया एक इंजीनियर की हत्या अपराधियों ने कर दी है. मृतक दिल्ली के एक प्राइवेट कंपनी में इलेक्ट्रिक इंजीनियर के पद पर कार्यरत था. रविवार की रात कुछ बदमाशों ने इंजीनियर के घर में घुस गये. बदमाशों ने इंजीनियर की पीट-पीट कर हत्या कर दी, जबकि पति को बचाने में पत्नी भी बुरी तरह जख्मी हो गयी.

दिल्ली से पूरे परिवार के साथ पटना ईद मनाने आया था मृतक

आसपास के लोगों ने बताया कि एक दिन पूर्व ही दिल्ली से पूरे परिवार के साथ पटना के फुलवारी शरीफ ईद मनाने पहुंचा था. हत्या की वारदात की जानकारी सुबह करीब 7:00 बजे आसपास के लोगों को मिली. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची फुलवारी शरीफ थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटनास्थल पर डेड बॉडी के पास घर में उपयोग करने वाला कुकर खून से सना मिला है. आशंका जताई जा रही है कि मृतक के सर पर इसी कुकर से वार कर हत्या की गयी है. आशंका जताई जा रही है कि इस वारदात को लूटपाट के इरादे से अपराधियों ने अंजाम दिया है.

पत्नी की हालत भी गंभीर

मृतक की पत्नी अभी बदहवास हालत में है. वह कुछ साफ बता नहीं पा रही है. मृतक मोहम्मद जफरुद्दीन मुंगेर के जमालपुर के मूल निवासी है और फुलवारी के कर्बला इलाके में करीब 5 साल पूर्व अपना मकान बनाए हैं. मृतक के रिश्तेदार के मुताबिक पूरा परिवार दिल्ली में रहता था. रविवार को ही पूरा परिवार दिल्ली से ईद मनाने के लिए पटना पहुंचा था. आसपास के लोगों ने बताया कि इंजीनियर रविवार की शाम पूरे परिवार के साथ फुलवारी शरीफ में ईद की खरीदारी भी करते देखे गए थे. सुबह-सुबह इंजीनियर की हत्या की खबर ने सबको सकते में ला दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें