1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. electricity department assistant was taking 15 thousand bribe in bihar asj

बिहार में 15 हजार रिश्वत ले रहा था बिजली विभाग का सहायक, निगरानी ने रंगेहाथ दबोचा

बिहार में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ निगरानी की कार्रवाई बदस्तूर जारी है. निगरानी और आर्थिक अपराध शाखा के आये दिन हो रही कार्रवाई के बावजूद राज्य में रिश्वतखोरों की कमी नहीं हो रही है. सोमवार को राजधानी पटना में ही निगरानी ने एक रिश्वतखोर को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रिश्वतखोर
रिश्वतखोर
प्रभात खबर

पटना. बिहार में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ निगरानी की कार्रवाई बदस्तूर जारी है. निगरानी और आर्थिक अपराध शाखा के आये दिन हो रही कार्रवाई के बावजूद राज्य में रिश्वतखोरों की कमी नहीं हो रही है. सोमवार को राजधानी पटना में ही निगरानी ने एक रिश्वतखोर को गिरफ्तार किया है. निगरानी की टीम ने रिश्वत लेते हुए बिजली विभाग के सहायक को गिरफ्तार किया है.

15 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था

आरोपी सहायक एक शख्स से 15 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था. इसी दौरान निगरानी की टीम ने उसे रंगेहाथ दबोच लिया. आरोपी सहायक फतुहा स्थित विद्युत अवर प्रमंडल कार्यालय में सहायक के पद पर तैनात है. निगरानी की इस कार्रवाई ये बिजली विभाग के अन्य कर्मियों में दहशत है.

सहायक सुबोध कुमार ने की थी मांग

बताया जाता है कि निगरानी विभाग को शिकायत मिली थी कि राजधानी पटना के फतुहा स्थित विद्युत अवर प्रमंडल कार्यालय में तैनात सहायक सुबोध कुमार बिना रिश्वत के कोई काम नहीं करते हैं. उसने किसी काम को कराने के एवज में एक उपभोक्ता से 15 हजार रुपये की मांग की थी.

सहायक सुबोध कुमार गिरफ्तार 

पीड़ित उपभोक्ता की ने इस बात की जानकारी निगरानी ब्यूरो के अधिकारियों को दी. पीड़ित की शिकायत पर निगरानी की टीम ने जांच की, तो आरोप को सही पाया. इसके बाद सोमवार को टीम फतुहां पहुंची और जाल बिछाकर आरोपी सहायक को रुपये लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

पटना में होगी पूछताछ

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद निगरानी की टीम उसे अपने साथ लेकर पटना चली गयी. पटना में पूछताछ के बाद उसे निगरानी की कोर्ट में पेश किया जाएगा. अचानक हुई इस कार्रवाई से फतुहा स्थित विद्युत अवर प्रमंडल कार्यालय के कर्मियों में डर का माहौल है. कर्मियों को अंदेशा है कि निगरानी यहां कुद और लोगों पर कार्रवाई कर सकती है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें