1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. economic offenses unit raid on the premises of suspended sdpo sanjay kumar asj

निलंबित एसडीपीओ संजय कुमार के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की रेड

निलंबित एसडीपीओ संजय कुमार के ठिकानों पर रेड. पटना और बक्सर में आर्थिक अपराध इकाई की रेड. आय से अधिक संपत्ति के मामले को लेकर कार्रवाई

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आर्थिक अपराध इकाई
आर्थिक अपराध इकाई
प्रभात खबर

पटना. अवैध बालू के खनन मामले में रोहतास के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार पर आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने शिकंजा कसा है. आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने मंगलवार सुबह छापेमारी शुरू कर दी है.

एसडीपीओ के पटना और बक्सर आवास पर एक साथ तलाशी ली जा रही है. पटना के राजीवनगर थाना अंतर्गत आशियाना नगर के सूर्य विहार कालोनी-1 और बक्सर के मुरार थाना अंतर्गत बसंतपुर चौगाई गांव स्थित पैतृक आवास पर छापेमारी की गई है.

बताते चलें कि एसडीपीओ संजय कुमार के खिलाफ ईओयू ने सात फरवरी को आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया था. संजय कुमार के खिलाफ पहले से ही विभागीय कार्रवाई चल रही है.

बता दें कि अवैध बालू खनन मामले में भ्रष्ट अफसरों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. जुलाई में 41 अफसरों का निलंबन हुआ था. इसमें दो एसपी, 4 एसडीपीओ समेत पुलिस और प्रशासन के 41 अफसर शामिल थे. अभी तक इनके एक दर्जन से अधिक के ठिकानों पर छापेमारी हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें