1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. economic offenses unit raid on the ancestral residence of patna police station rjs

औरंगाबादः पटना के थानाध्यक्ष के पैतृक आवास पर आर्थिक अपराध इकाई की छापा

Economic Offenses Unit आनंद विहार कॉलोनी स्थित आवास ,रुपसपुर थाना परिसर एवं दाउदनगर के चौरम में स्थित पैतृक आवास पर आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने पहुंचकर तलाशी लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पैतृक आवास पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस
पैतृक आवास पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

पटना के रूपसपुर थानाध्यक्ष के पैतृक आवास औरंगाबाद जिले के दाउदनगर प्रखंड के चौरम गांव स्थित पैतृक आवास पर बुधवार को आर्थिक अपराध इकाई ने छापेमारी कर अकूत परिसंपत्तियां के साक्ष्य एकत्रित किया है. आर्थिक अपराध इकाई पटना को गुप्त सूचना मिली थी कि रूपसपुर थानाध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक मधुसूदन द्वारा अपने पद का दुरुपयोग कर अकूत परिसंपत्तियां स्वयं अथवा परिजनों के नाम से अर्जित की गयी है.

सत्यापनोंपरांत सूचना सही पाए जाने पर उनके विरुद्ध आर्थिक अपराध थाना कांड संख्या 22/ 2022 दिनांक 24 मई 2022 दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया .सूत्रों ने बताया कि प्राथमिकी के अनुसार मधुसूदन द्वारा आय के ज्ञात एवं वस्त्रों से करीब 62.67 प्रतिशत अधिक संपत्ति अर्जित की गई है. न्यायालय से तलाशी अधिपत्र प्राप्त कर आर्थिक अपराध इकाई के पुलिस उपाधीक्षकों व पुलिस निरीक्षकों के नेतृत्व में गठित विशेष टीमों द्वारा मधुसूदन के ठिकानों पर तलाशी ली जा रही है.

आनंद विहार कॉलोनी स्थित आवास ,रुपसपुर थाना परिसर एवं दाउदनगर के चौरम में स्थित पैतृक आवास पर आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने पहुंचकर तलाशी लिया. टीम द्वारा अभी भी आवास के अंदर तलाशी ली जा रही है. टीम को दाउदनगर थानाध्यक्ष गुफरान अली के साथ दाउदनगर पुलिस सहयोग कर रही है. सूत्रों ने बताया कि आर्थिक अपराध इकाई की टीम बुधवार की दोपहर दाउदनगर पहुंची और स्थानीय पुलिस गांव में पहुंची जहां मधुसूदन के पैतृक आवास में तलाशी लेना शुरू कर दिया.संवाद भेजे जाने तक यह नहीं पता चल पाया है कि तलाशी क्रम में क्या क्या पाया गया है. स्थानीय पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें