1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. during the tilak ceremony the law was flouted there was fierce firing now the police are raiding asj

तिलक समारोह के दौरान कानून की उड़ी धज्जियां, जमकर हुई हर्ष फायरिंग, अब पुलिस कर रही छापेमारी

बिहार में हर्ष फायरिंग कर परंपरा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हर्ष फायरिंग में हुई कई मौतों के बावजूद लोग इस गैरकानूनी कुरीति को जारी रखे हुए हैं. ताजा मामला गोपालगंज में देखने को मिला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तिलक समारोह के दौरान कानून की उड़ी धज्जियां
तिलक समारोह के दौरान कानून की उड़ी धज्जियां
प्रभात खबर

गोपालगंज. बिहार में हर्ष फायरिंग कर परंपरा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हर्ष फायरिंग में हुई कई मौतों के बावजूद लोग इस गैरकानूनी कुरीति को जारी रखे हुए हैं. ताजा मामला गोपालगंज में देखने को मिला है.

बताया जाता है कि गोपालगंज के विजयीपुर थाना क्षेत्र के मुसेहरी बाजार में ओमप्रकाश गोड़ के बेटे प्रिंस कुमार का तिलक था. ये तिलक समारोह सीवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के गंभीरपुर गांव से मोतिचंद गोड़ के यहां से आया था.

तिलक समारोह के बाद दौरान मंडप से ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग की गयी. इस फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. आधा दर्जन से ज्यादा आधुनिक हथियारों से लैश असलहाधारी युवा हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग करते नजर आये. विडियो विजयीपुर थाना क्षेत्र के मुसेहरी बाजार की है.

जानकारी के मुताबिक 26 नवंबर की रात प्रिंस कुमार गोड़ का तिलक था. तिलक समारोह में मंडप पर दूल्हे राजा के साथ 8-10 दोस्त थे. 15 सेकंड का इस वीडियो में फायरिंग इतने बेतरतीब तरीके से की जा रही है कि किसी की भी जान जा सकती थी. फायरिंग के समय मंडप पर दूल्हा समेत काफी संख्या में लोग जमा थे.

फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार का कहना है कि मामले में विजयीपुर थाने को एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दे दिया गया है. फायरिंग जिस रायफल से की गयी है वह लाइसेंसी होगा तो लाइसेंस रद्द कराया जायेगा.

यदि अवैध होगा तो जब्त कर कार्रवाई की जायेगी. उधर, विजयीपुर पुलिस ने हर्ष फायरिंग में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है. फिलहाल इस मामले में अबतक किसी कि गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें