1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. drunken youth seen on the road of patna tej pratap uploaded video on twitter and asked questions to cm nitish rdy

पटना की सड़क पर दिखा शराब के नशे में धुत युवक, तेज प्रताप ने ट्विटर पर VIDEO अपलोड कर CM नीतीश से पूछे सवाल

Bihar News तेज प्रताप ने मुख्‍यमंत्री से पूछा कि शराबबंदी की समीक्षा के बाद की सख्‍ती के दौर में भी उनकी नाक के नीचे राजधानी में शराब पीकर सड़क पर लोग कैसे हंगामा कर रहे हैं? पुलिस तंत्र फेल है और डीजीपी शराबबंदी लागू नहीं करा पा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेज प्रताप ने ट्विटर पर VIDEO अपलोड कर CM नीतीश से पूछे सवाल
तेज प्रताप ने ट्विटर पर VIDEO अपलोड कर CM नीतीश से पूछे सवाल
सोशल मीडिया

बिहार में शराब बंदी कानून को लेकर हाल ही में सीएम नीतीश कुमार ने मैराथन बैठक की. सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी लागू हो, इसके लिए चौकीदार से लेकर थानेदार और उच्च पद पर बैठे अधिकारियों की जिम्मेदारी भी तय कर दी है. बिहार में शराब धंधेबाजों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी बीच तेज प्रताप यादव ने पटना की सड़क पर नशे में धुत एक व्यक्ति का वीडियो बनाकर ट्वीट किया है. इस वीडियो में एक बच्चा अपने पिता के शराब पीने की बात बता रहा है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बिहार में शराबबंदी को फेल बताया है. तेज प्रताप ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से शराबबंदी को लेकर सवाल भी किए है.

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर बताया है कि पटना के गली-गली में शराब मिल रहा है. जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव अपनी गौशाला गये थे. इसी दौरान एक व्यक्ति को सड़क पर शराब के नशे में देखा, उसका एक बेटा उसे पकड़कर घर ले जा रहा था. तेज प्रताप यादव ने एक छोटा सा वीडियो बनाकर फेसबुक व ट्विटर पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में तेज प्रताप यादव ने बच्चे से कई सवाल भी पूछ रहे है. बच्चे के अनुसार वह एक सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा का छात्र है. उसके पिता शराब पीकर हर दिन हंगामा करते हैं. वीडियो में बच्चा बता रहा है कि पिता अपनी शादी के बाद से ही शराब पीते है और मां से मारपीट करते हैं.

तेज प्रताप ने इस पूरी घटना क्रम का एक छोटा से वीडियो जारी किया है. उन्होंने ने वीडियो के माध्यम से सीएम से कई सवाल भी किये है. उन्होंने ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के सुशासन में शराबबंदी फेल बताया है. तेज प्रताप ने मुख्‍यमंत्री से पूछा कि शराबबंदी की समीक्षा के बाद की सख्‍ती के दौर में भी उनकी नाक के नीचे राजधानी में शराब पीकर सड़क पर लोग कैसे हंगामा कर रहे हैं? पुलिस तंत्र फेल है और डीजीपी शराबबंदी लागू नहीं करा पा रहे हैं. न जाने कितने लोग जहरीली शराब से मर रहे हैं, कितने घर बर्बाद हुए हैं. तेज प्रताप ने कहा कि वे 29 नवंबर को शुरू हो रहे बिहार विधान मंडल के सत्र में इस सवाल को विधानसभा में उठाएंगे.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें