1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. drink tea and eat the cup the garbage will not spread now people will be able to enjoy magic tea even at patna junction rdy

Bihar News: चाय पीजिए और कप को खा लीजिए नहीं फैलेगा कचरा, अब पटना जंक्शन पर भी लोग मैजिक टी का ले सकेंगे आनंद

Bihar News मैजिक टी का आनंद लेने के लिए सामान्य चाय की कीमत से मात्र 15 रुपये अधिक खर्च करने होंगे. 15 रुपये में चाय व इस्तेमाल कप यानी बिस्किट की कीमत 10 रुपये है. कुल 25 रुपये देने होंगे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अब पटना जंक्शन पर भी लोग मैजिक टी का ले सकेंगे आनंद
अब पटना जंक्शन पर भी लोग मैजिक टी का ले सकेंगे आनंद
प्रभात खबर

Bihar News: महानगरों के बड़े स्टेशनों की तरह पटना जंक्शन पर भी लोग मैजिक टी का आनंद ले सकेंगे. आइआरसीटीसी की ओर से यह व्यवस्था शुरू होगी. मैजिक टी में चाय पीने के साथ मिलनेवाले कप को फेंकने की जरूरत नहीं होगी. चाय की चुस्की लेने के साथ कप को लोग खा सकते हैं. मैजिक टी में चाय पीने से अलग तरह का स्वाद व अनुभूति होती है.

मुंबई, बेंगलुरु सहित अन्य महानगरों में बड़े स्टेशनों पर लोगों को मैजिक टी का आनंद मिल रहा है. यह व्यवस्था शुरू होने से सामान्य तौर पर चाय पीने के बाद उसका रैपर जहां-तहां बिखरा नहीं रहेगा. इससे प्लेटफॉर्म व आसपास के जगहों पर गंदगी नहीं दिखेगी. दानापुर स्टेशन पर आइआरसीटीसी की दुकान फूड ट्रैक में मैजिक टी की सुविधा उपलब्ध है.

25 रुपये में मिलेगा मैजिक टी

मैजिक टी का आनंद लेने के लिए सामान्य चाय की कीमत से मात्र 15 रुपये अधिक खर्च करने होंगे. 15 रुपये में चाय व इस्तेमाल कप यानी बिस्किट की कीमत 10 रुपये है. कुल 25 रुपये देने होंगे. जबकि सामान्य चाय की कीमत 10 रुपये है. बिस्किट का डिजाइन मिट्टी के बने कुल्हड़ की तरह है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें