1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. doctor said to the patient who was shot in pmch there is corona there be no treatment go now and get the pill out later rdy

PMCH में गोली लगे मरीज से डॉक्टर बोले- कोरोना है, नहीं होगा इलाज, अभी जाओ बाद में आकर निकलवा लेना गोली

गोली लगने के बाद राजू को पुलिस व पत्नी के सहयोग से पटना शहर के पीएमसीएच अस्पताल के सर्जिकल इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था. इलाज नहीं होने पर उसकी पत्नी घर लेकर चली गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
PMCH
PMCH
प्रभात खबर

गोली लगे मरीज को शहर के पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज नहीं मिल पाया. पति के इलाज के लिए एक वार्ड से दूसरे वार्ड तक भटकती पत्नी की जब किसी भी डॉक्टर ने फरियाद नहीं सुनी तो वह मजबूरी में पति को घर लेकर चली गयी. ऐसे में पीएमसीएच में इलाज व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है. दरअसल जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर के राजू कुमार को शुक्रवार की देर रात चोरी में नाकामयाब अपराधियों ने गोली मार दी.

गोली राजू के सीने में लगी. पुलिस व पत्नी के सहयोग से राजू को शहर के पीएमसीएच अस्पताल के सर्जिकल इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था. पत्नी कौशल्या देवी ने बताया कि घटना की रात दो बजे उनके पति को सर्जिकल इमरजेंसी के बेड पर भर्ती तो करा दिया गया, लेकिन 24 घंटे तक एक भी डॉक्टर देखने तक नहीं आये.

पत्नी कौशल्या ने बताया कि कंट्रोल रूम में बैठे जूनियर डॉक्टर के पास जाने पर वे बोले कोरोना की वजह से अधिकांश डॉक्टर संक्रमित हो गये हैं. ऐसे में गोली निकालने वाला कोई भी नहीं है. अभी आप पति को लेकर चले जाइये, फिर कभी बाद में आकर गोली निकलवा लेना. आर्थिक स्थिति से कमजोर पत्नी ने बाद में पति को लेकर घर चली गयी. वही जक्कनुपर थाना प्रभारी सुदामा सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है.

महिला से बातचीत की गयी है. पुलिस महिला का बेहतर इलाज कराने के लिए किसी दूसरे अस्पताल में लेकर जायेगी. वही पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ आइएस ठाकुर ने कहा कि मरीज बिना इलाज किये क्यों चला गया. इस मामले में जिम्मेदार डॉक्टर व कर्मचारियों से पूछताछ की जायेगी. अगर इलाज में लापरवाही मिली तो मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें